Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दो महीने का हुआ Ileana D'Cruz का बेटा, एक्ट्रेस ने शेयर की बेहद क्यूट फोटो, देख दिल हार बैठे फैंस

Ileana D'cruz हाल ही में मां बनी हैं. एक्ट्रेस का बेटा 2 महीने का हो गया है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर फैंस को उसकी क्यूट सी झलक दिखाई है.

Latest News
दो महीने का हुआ Ileana D'Cruz का बेटा, एक्ट्रेस ने शेयर की बेहद क्यूट फोटो, देख दिल हार बैठे फैंस

Ileana D'cruz with son Koa Phoenix Dolan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से लेकर कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) लंबे वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी और फिर बेटे के जन्म को लेकर चर्चा में थीं. बेबी बॉय (Ileana DCruz baby boy) के जन्म की खुशी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थी. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए बेटे का नाम भी बताया था. अब उनका लाडला काओ फीनिक्स डोलन (koa phoenix dolan) 2 महीने का हो गया है. एक्ट्रेस ने क्यूट फोटो शेयर कर खुशी जाहिर की है. मां-बेटे को देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर बेटे के जन्म को लेकर हमेशा ही खुले तौर पर शेयर करती रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की. उनका बेटा आज 2 महीने का हो गया है. इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही कई सेलेब्स दोनों को भर भर कर दुआएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ileana D’Cruz हैं पहले से शादीशुदा? सामने आई शादी की तारीख, पति के नाम से लेकर सारी डिटेल्स

इलियाना ने एक इंटरव्यू में बेबी बॉय के नाम के मतलब के बारे में बोलते हुए कहा कोआ शब्द प्रशांत द्वीपवासी या पॉलिनेशियन मूल का है. कोआ नाम का अर्थ योद्धा या बहादुर होता है. thebump.com साइट में ये भी कहा गया कि हवाई में कोआ नामक एक प्रकार का लंबा पेड़ है जिसका उपयोग लोग अक्सर सर्फ़बोर्ड और डोंगी बनाने के लिए करते हैं.

आपको बता दें कि इलियाना ने जिस दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, उसके बाद से लोगों ने एक्ट्रेस से बच्चे के पिता के बारे में कई सवाल किए थे. हालांकि उन्होंने इस दौरान कभी भी कुछ भी नहीं कहा था. 

ये भी पढ़ें: Ileana D'Cruz से फैन ने वर्जिनिटी पर पूछा था भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब देकर यूं की बोलती बंद

हालांकि कई बार उन्होंने अपने मिस्ट्री मैन की कई बार झलक भी दिखाई है. वहीं, बीते दिनों डीएनए की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक इलियाना ने माइकल नाम के शख्स के साथ शादी की थी. डीएनए को मिली शादी रजिस्ट्री की डिटेल्स के अनुसार इलियाना इसी साल 13 मई को माइकल डोलन के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. शादी के ठीक चार हफ्ते पहले इलियाना ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. हालांकि शादी की जगह और बाकी की डिटेल्स के बारे में पता नहीं चल पाया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement