Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आत्महत्या की कोशिश कर चुके हैं सुपरस्टार Imran Khan, इस खुलासे ने मचाया तहलका, 8 सालों से फिल्मों से हैं गायब

आमिर खान(Aamir Khan) के भतीजे और एक्टर इमरान खान(Imran Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बात की है.

Latest News
आत्महत्या की कोशिश कर चुके हैं सुपरस्टार Imran Khan, इस खुलासे ने मचाया तहलका, 8 सालों से फिल्मों से हैं गायब

Imran Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आमिर खान(Aamir Khan) के भतीजे और एक्टर इमरान खान(Imran Khan) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म जाने तू या जाने ना(Jaane Tu Ya Jaane Na) से लोगों के दिलों में अच्छी जगह हासिल की थी. हालांकि बॉलीवुड में हिट फिल्में देने के बाद भी उन्होंने जब फ्लॉप फिल्मों का दौरा देखा तो फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. इमरान खान लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर चल रहे थे. लेकिन इस बीच उनके फैंस उनसे कमबैक की डिमांड कर रहे हैं. लगातार फैंस की डिमांड के बीच हाल ही में इमरान खान ने  इंस्टाग्राम पर अपने फिल्मी करियर और मेंटल हेल्थ को लेकर बात की है. 

दरअसल, इमरान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में इमरान अपने सिर पर पानी डालते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक स्वेटर और ब्लैक पैंट पहना हुआ है . सिर पर पानी डालते हुए इमरान ने अपनी आंखे बंद की हुई हैं. वहीं, उन्होंने कैप्शन में लिखा है- साइलेंस के लिए सॉरी, जब आप इतने लंबे वक्त तक अंधेरे में रहे हैं, तो शुरुआत में सूरज की रोशनी बर्दाश्त नहीं होती है. मुझे प्यार सपोर्ट और एनकरेजमेंट के इतने सारे मैसेज आते हैं तो अजीब लगता है. अननेचुरल, मैं उतनी पॉजिटिविटी को ऑब्जर्व नहीं कर सका. इसलिए इसके बजाय मैं कुछ बुरे शब्दों, हर्ट करने वाले शब्दों की तलाश में लग गया, जो मेरे दिमाग में आवाज की तरह घूमते हैं, क्योंकि वे मुझे ज्यादा अपने से लगते हैं. मैंने रेडिट न्यूज आर्टिकल के कमेंट सेक्शन को तलाशा, जहां भी मैं खुद के लिए शार्प शब्दों को ढूंढ सकूं. 

ये भी पढ़ें- Jaane Jaan Trailer में दिखा करीना कपूर और विजय वर्मा का हॉट किसिंग सीन, धमाकेदार है कहानी

पुराने घाव को प्यार ठीक करता है

उन्होंने आगे लिखा- और फिर एक मजेदार चीज हुई. वहां मैं बहुत नॉर्मल फील करने की कोशिश कर रहा था. हालांकि किसी तरह से शब्द थोड़े कम तीखे लग रहे थे. सिरे का कोना कम नुकीला लग रहा था. वे उस तरह से खून नहीं खींच रहे थे, जैसे वे पहले करते थे.उन्होंने अब काम नहीं किया और मुझे लगता है कि मुझे पता है क्यों. हम सभी के घाव, पुराने घाव हैं जो अभी दर्द देते हैं. लेकिन प्यार ठीक करता है. प्यार सशक्त और अपलिफ्टिंग हैं और अगर आप इतने भाग्यशाली हैं कि आपको मेरे जैसा प्यार मिला है, तो मुझे लगता है कि यह उन घावों को भरना शुरू कर देता है. यह आपको प्रोटेक्ट करता है. आप कभी भी पूरी तरह से नहीं समझ पाएंगे कि आपका प्यार मुझे किस हद तक एमपावर करता है, लेकिन यह जान लें कि मैं थैंकफूल हूं. आप मुझे 304.8 सेमी लंबा होना फील करवाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

ये भी पढ़ें- 60 रुपए में यहां मिल रही जवान की टिकट, पढ़ें कहां और कैसे सकते हैं खरीद

फैंस ने किया इमरान का सपोर्ट

वहीं, एक्टर के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने भी कमेंट किए और उन्हें सपोर्ट किया. एक यूजर ने लिखा- लोगों को अब एहसास हो रहा है कि उन्होंने क्या खोया है. हम वाकई में चाहते हैं कि आप कमबैक करें. एक अन्य यूजर ने लिखा- मोर पावर टू यू इमरान. अपने आप को एक अंधेरी जगह से बाहर निकलना कभी आसान नहीं है. इसके लिए बहुत हिम्मत लगती है. सोशल मीडिया पर अपना सच्चा रूप दिखाने के लिए थैंक्स. कभी कभी स्टारडम का दूसरा रूप बहुत अलग होता है. आपके लोयल फैंस हमेशा आपसे प्यार करेंगे. चाहे आप कुछ भी चुनें. उस रोशनी को चालू रखें और चमकते रहें. 

आखिरी बार इस फिल्म में दिखे थे इमरान

आपको बता दें कि इमरान खान को आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म कट्टी बट्टी में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. जिसके बाद से इमरान इंडस्ट्री से नदारद हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement