Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोर्ट मैरिज के बाद Ira Khan- Nupur Shikhare ने की क्रिश्चियन वेडिंग, आंसू पोंछते नजर आए Aamir Khan, वीडियो वायरल

Ira Khan Nupur Shikhare ने कोर्ट मैरिज करने के बाद उदयपुर में क्रिश्चियन वेडिंग कर ली है. उनकी शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Latest News
कोर्ट मैरिज के बाद Ira Khan- Nupur Shikhare ने की क्रिश्चियन वेडिंग, आंसू पोंछते नजर आए Aamir Khan, वीडियो वायरल

Ira Khan Nupur Shikhare wedding (pc: viral bhayani instagram) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं. मुंबई में कोर्ट मैरिज (Ira Khan Nupur Shikhare court marriage) करने के बाद कपल ने उदयपुर में फिर से शादी की. इस बार उन्होंने क्रिश्चियन रीति रिवाजों (Ira Khan Nupur Shikhare christian wedding) से शादी की. बीते कई दिनों उनके वेडिंग फंक्शन काफ चर्चा में हैं. कपल के शादी के फंक्शन में पूरा परिवार उदयपुर पहुंचा है जिसमें आमिर खान (Aamir Khan family) की दोनों एक्स वाइफ, बेटे जुनैद और आजाद शामिल हैं. उनके वेडिंग फंक्शन के फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं.

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान ने उदयपुर में परिवार और दोस्तों के बीच नुपुर शिखारे से शादी की. उनकी इस क्रिश्चियन वेडिंग की पहली झलक सामने आ गई है जिसमें न्यूली वेड कपल काफी खुश नजर आ रहा है. विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. आयरा व्हाइट गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने मिनिमल लुक के साथ टियारा पहना जिससे उनके लुक में चार चांद लग गए.

वहीं नूपुर भी सूट बूट में काफी डैशिंग लग रहे थे. क्लिप में देख सकते हैं कि जैसे ही कपल एंट्री करते हैं तो वहीं मौजूद दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने उन पर फूल बरसाने शुरू कर दिए. इस दौरान दुल्हन के पिता आमिर खान भावुक दिखे और उन्होंने अपने आंसू पोंछे.

ये भी पढ़ें: Ira Khan-Nupur Shikhare के संगीत में पापा Aamir और सौतेले भाई आजाद ने लगाया चार चांद, यूं दिया खास सरप्राइज

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान की शादी का जश्न इस समय उदयपुर में चल रहा है. दूल्हा-दुल्हन परिवार और दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती करता दिख रहा है जिसके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इससे पहले आयरा खान और नुपेर शिखारे ने 3 जनवरी को मुंबई में अपनी शादी रजिस्टर कराई थी. इस कोर्ट मैरिज में नूपुर बनियान और शॉर्ट्स में अपनी शादी में बारात लेकर पहुंचे थे. उनके इस अंदाज ने सभी लोगों का ध्यान खींचा था. जबकि आयरा के सिंपल लुक, स्मार्टवॉच और कोल्हापुरी चप्पलों ने साथ कुछ नए ब्राइडल गोल्स सेट किए थे. 

ये भी पढ़ें: बेटी की शादी पर 'भैया राजा बजाएगा बाजा' सुनकर झूमने लगे Aamir Khan, देखें ग्रैंड पार्टी का इनसाइड वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement