Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Irrfan Khan की आखिरी फिल्म The Song of Scorpions की स्क्रीनिंग में इमोशनल हुए Babil Khan, पिता के पोस्टर को किया किस

Irrfan Khan की आखिरी फिल्म The Song Of Scorpions काफी चर्चा में है. हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग में इरफान के बेटे Babil भी नजर आए. पैप्स को पोज देते समय वो काफी भावुक दिखे. यहां देखें Video.

Latest News
Irrfan Khan की आखिरी फिल्म The Song of Scorpions की स्क्रीनिंग में इमोशनल हुए Babil Khan, पिता के पोस्टर को किय�ा किस

The Song of Scorpions screening Babil Khan emotional 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) हमारे बीच नहीं हैं. आज के दिन यानी 29 अप्रैल 2020 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन के तीन साल बाद उनकी आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स (The Song Of Scorpions) हाल ही में रिलीज हुई. उनकी तीसरी पुण्यतिथि से एक दिन पहले 28 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई. उससे पहले फिल्म की स्क्रीनिंग में एक्टर के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) भी पहुंचे. उन्होंने इस दौरान पैप्स को पोज दिए साथ ही पिता को याद कर वो भावुक भी नजर आए.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले इरफान खान आज से तीन साल पहले दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. उनके यूं चले जाने से उनके परिवार से लेकर उनके चाहने वाले सदमे में थे. वहीं अब उनके निधन के 3 साल बाद उनकी आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स थिएटर्स में रिलीज हो गई है. उससे पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें एक्टर के बेटे बाबिल खान भी पहुंचे. उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें बाबिल पोज देते हुए इमोशनल हो गए और अपने आंसुओं को कंट्रोल करते दिखे.

देखें वीडियो:

वहीं इरफान खान के फैंस उनकी आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स का ट्रेलर देख काफी इमोशनल हो गए थे. अनूप सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक ट्विस्टेड लव, रिवेंज और एक गाने की रिडेम्प्टिव पावर की कहानी है. इरफान के अलावा इसमें ईरानी-फ्रांसीसी एक्ट्रेस गोलशिफतेह फरहानी भी नजर आईं.

ये भी पढ़ें: The Song Of Scorpions Trailer: Irrfan Khan के निधन के 3 तीन साल बाद आया आखिरी फिल्म का ट्रेलर, देख भावुक हुए फैंस

वहीं बात करें बाबिल की तो वो बॉलीवुड में एंट्री कर पिता का नाम रोशन कर रहे हैं. फिल्म कला (Qala) से उन्होंने बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी प्यार मिल रहा है. फैंस से लेकर इंडस्ट्री के लोग उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले बाबिल को बेस्ट डेब्यूटेंट ऑफ द ईयर (Best Debutant of the year) का अवॉर्ड भी मिला.

ये भी पढ़ें: Babil Khan ने जीता बेस्ट डेब्यूटेंट ऑफ द ईयर का अवॉर्ड, पिता Irrfan Khan को इस तरह से दिया इमोशनल ट्रिब्यूट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement