Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Irrfan Khan के बेटे की पहली फिल्म का टीजर रिलीज, लोगों ने कह दिया एक्टर की परछाई

Irrfan Khan के बेटे Babil Khan ने आखिरकार अपना फिल्मी डेब्यू कर लिया है. वो फिल्म Qala के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने जा रहे हैं.

Latest News
Irrfan Khan के बेटे की पहली फिल्म का टीजर रिलीज, लोगों ने कह दिया एक्टर की परछाई

Irrfan Khan son Babil Khan इरफान खान का बेटा बाबिल खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) आज हमारे बीच नहीं हैं पर वो लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. कैंसर से जंग लड़ते- लड़ते साल 2020 को उनका निधन हो गया था. इरफान एक बेहतरीन एक्टर थे, अब उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) उनकी एक्टिंग की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. बाबिल खान जल्द ही फिल्म काला (Film Qala) के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक (Qala First Look) सामने आ गया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. लोग बाबिल को देख उन्हें पिता इरफान की परछाई बता रहे हैं.  

अन्विया दत्त (Anvitaa Dutt) के डायरेक्शन में बनी फिल्म काला में इरफान खान के बेटे बाबिल खान के अलावा तृप्ति डिमरी (Tripti Dimrii) , स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) और अमित सियाल (Amit Sial) भी लीड रोल्स में होंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक काफी चर्चा में है. सोशल मीडिया पर फिल्म का गाना काफी ट्रेंड कर रहा है. लोग इस फिल्म में बाबिल को देख काफी इमोशनल नजर आए. लोगों का कहना है कि बाबिल में पिता इरफान खान की परछाई नजर आ रही है. 

Netflix के टुडम इवेंट में फिल्म की टीम ने कहा, 'यह एक ऐसी कहानी है जो संगीत में डूबी हुई है. यह दिल टूटने पर गुनगुनाती है और दर्द में गाती है.'

एक मिनट 35 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत बाबिल की एक झलक के साथ होती है. इसके बाद एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नजर आती हैं जो एक गायिका की भूमिका निभा रही हैं. अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित और कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं ये फिल्म अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' के बैनर तले बन रही है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Irrfan Khan को याद कर रोया उनका बेटा बाबिल, पूरी कहानी पढ़कर आंखों में आ जाएंगे आंसू

इन सीरीज और फिल्मों में नजर आएंगे बाबिल 

बाबिल, काला के अलावा फरहान अख्तर की वेब सीरीज 'फ्राइडे नाइट प्लान' में नजर आएंगे. बाबिल के खाते में यशराज फिल्म्स की पहली वेब सीरीज 'द रेलवे मेन' भी है, जो भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित होगी. अमिताभ बच्चन अभिनीत एक फिल्म से भी उनका नाम जुड़ा है.

ये भी पढ़ें: आखिरी दिनों में किस बात पर गुस्सा और दुखी थे Irrfan Khan? सामने आया दिल तोड़ देने वाला किस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement