Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहीं थम रहीं Jacqueline Fernandez की मुश्किलें, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने फिर भेजा समन

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में Jacqueline Fernandez की मुसीबत फिर से बढ़ गई है. ED ने एक्ट्रेस को समन भेजा है. एक्ट्रेस को इससे जल्द राहत मिलती नजर नहीं आ रही है.

Latest News
नहीं थम रहीं Jacqueline Fernandez की मुश्किलें, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने फिर भेजा समन

Jacqueline Fernandez जैकलीन फर्नांडिस 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case update) को लेकर उनका नाम हमेशा सुर्खियों में रहता है. जैकलीन प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के निशाने पर बनी रहती हैं. एक बार फिर ईडी ने एक्ट्रेस को समन भेजा है और अब उनसे पूछताछ की जाएगी.

पीटीआई ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया गया कि ईडी की तरफ से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के संबंध में पूछताछ के लिए फिर से तलब किया है. ईडी ने कहा कि एक्ट्रेस से इसी मामले के संबंध में इससे पहले कम से कम पांच बार पूछताछ की जा चुकी है. उन्होंने बार-बार चंद्रशेखर की कथित आपराधिक गतिविधियों के बारे में जानकारी से इनकार किया है और खुद को निर्दोष बताया है.

बता दें कि ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश और जैकलीन के खिलाफ पहले ही चार्जशीट फाइल कर दी थी. जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश ने फोर्टिस के पूर्व हेल्थ केयर प्रमोटर शिविंद्र सिंह की पत्नी अदिति सिंह कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की जो उगाही की थी और इसमें एक्ट्रेस को भी फायदा मिला था.


 ये भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez के बिल्डिंग में लगी आग, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो


सुकेश चंद्रशेखर की गिरफ्तार होने के बाद जैकलीन ही नहीं कई और एक्ट्रेस के नाम भी सामने आए थे. इस लिस्ट में नोरा फतेही, चाहत खन्ना और निक्की तंबोली शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें: 'Sukesh ने मुझे बर्बाद कर दिया', कोर्ट में बोलीं Jacqueline Fernandez, पढ़ें एक्ट्रेस का पूरा बयान


खुद को निर्दोष बता चुकी हैं Jacqueline Fernandez

ईडी की पूछताछ में जैकलीन सफाई दे चुकी है कि उनके और सुकेश के बीच कोई संबंध नहीं है. ईडी ने अपनी चार्जशीट में दावा किया था कि जैकलीन ठग सुकेश से कीमती गिफ्ट लिया करती थीं. साथ ही कहा गया कि सुकेश ने जैकलीन को श्रीलंका में आलीशान घर खरीद कर दिया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement