Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बाथरूम भी नहीं जा सकी', अस्पताल में Janhvi Kapoor का हुआ हाल बेहाल, सुनाई आपबीती

Janhvi Kapoor की बीते दिनों तबियत बिगड़ गई थी जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. इसको लेकर खुद एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके लिए ये समय कितना कठिन था.

Latest News
'बाथरूम भी नहीं जा सकी', अस्पताल में Janhvi Kapoor का हुआ हाल बेहाल, सुनाई आपबीती

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म उलझ (Ulajh) को लेकर तो चर्चा में थीं पर हाल ही में एक्ट्रेस की बीमारी ने भी फैंस को परेशान कर दिया है. उन्हें हाल ही में अस्पताल में एडमिट (Janhvi Kapoor hospitalised) कराने तक की नौबत आ गई थी. बताया जा रहा है कि जाह्नवी को फूड पॉइजनिंग हुई थी. उनके पिता बोनी कपूर ने बताया था कि वो ठीक हैं और जल्द ही डिस्चार्ज हो जाएंगी. वहीं अब अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद एक्ट्रेस ने शॉकिंग खुलासा किया और बताया कि उनकी हालत कैसी हो गई थी.

जाह्नवी कपूर को बीते दिनों मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब वो 'बेहतर महसूस कर रही हैं' और डिस्चार्ज हो गई हैं. वहीं टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने बिजी शेड्यूल के कारण थक गई थीं और उनकी immunity कम थी. उन्होंने कहा 'मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन शुरू होने से पहले से ही मुझे कोई छुट्टी नहीं मिली थी. मैं ट्रैवल कर रही थी और मैंने तीन गाने शूट किए हैं और अब मैं अपने चौथे गाने के लिए रिहर्सल कर रही हूं. मैंने यह सब एक महीने के भीतर किया है.'

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि वो 'विकलांग' और 'पैरालाइज महसूस कर रही हैं क्योंकि वह खुद बाथरूम भी नहीं जा सकती थीं. जाह्नवी ने बताया कि वो तीन दिनों तक अस्पताल में थी और डॉक्टर ये पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि उनके साथ क्या गड़बड़ है.


ये भी पढ़ें: Hospital में एडमिट हैं Jahnvi Kapoor, पिता Boney ने बताया क्यों आई है ऐसी नौबत?


बीते दिनों एक्ट्रेस को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में स्पॉट किया था. उनके साथ बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी शादी में पहुंचे थे. वहीं फिल्मों की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में देख गया था. फिल्म को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था.  


ये भी पढ़ें: Ulajh से पहले OTT पर देखें Janhvi Kapoor की ये 7 शानदार फिल्में


इसके बाद अब वो फिल्म उलझ में नजर आएंगी जो 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म की टक्कर अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था से होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement