Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor के फैन ने की ऐसी हरकत, भड़के लोगों ने लगा दी क्लास, देखें Video

Janhvi Kapoor का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक फैन के साथ पोज देती हुई कुछ अनकंफर्टेबल नजर आ रही हैं.

Latest News
Janhvi Kapoor के फैन ने की ऐसी हरकत, भड़के लोगों ने लगा दी क्लास, देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. जाह्नवी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांड वाली एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं. बीते साल एक्ट्रेस ने कई धमाकेदार परफॉर्मेंस दीं जिसके चलते उनकी जमकर तारीफ भी हुई. बात अगर फिल्मों से अलग करें तो जाह्नवी को उनके स्टाइल और ग्लैमरस लुक के लिए भी जाना जाता है. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर के फोटोज और वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. इन सब के बीच अब एक बार फिर एक्ट्रेस का ऐसा ही एक वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. हालांकि, इस बार अपने इस वीडियो में जाह्नवी कुछ अनकंफर्टेबल नजर आईं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान हर बार की तरह इस बार भी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. अभिनेत्री वहां पोज दे ही रही थीं कि तभी अचानक एक शख्स भीड़ से निकलकर बाहर आया और जाह्नवी के करीब जाकर अपनी तस्वीरें क्लिक करने लगा. इधर, शख्स के इतना करीब होने पर जाह्नवी थोड़ा असहज हो जाती हैं और उससे दूरी बनाते हुए अपने पीछे रखे गमले को पकड़ लेती हैं. 

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने साउथ फिल्म के लिए मांगी तगड़ी फीस, रश्मिका को कर दिया पीछे

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो दो देखकर साफ कहा जा सकता है कि जाह्नवी कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं. यही वजह रही कि इसके बाद वो बिना रुके अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गईं. 

अब वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स इसे लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'फोटो के चक्कर में किसी लड़की को अनकंफर्टेबल मत करो' तो दूसरे ने लिखा, 'कोई भी लड़की अनकंफर्टेबल होगी ही जब कोई अजनबी अचानक उसके इतना करीब आएगा. फैंस को भी पता होनी चाहिए की फोटो लेते वक्त वो कहां तक जा रहे हैं.' इस बीच कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करते भी नजर आए. इसी कड़ी में एक यूजर लिखते हैं, 'वो इतना पास भी नहीं गया था जितना ये रिएक्ट कर रही है. फिल्मों में इनकी ये शर्म कहां चली जाती है.' एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'जब ये एक्टर्स के करीब जा सकती हैं तो अपने फैन के करीब क्यों नहीं आ सकती, जिन्होंने उन्हें बनाया है. मुझे इस शख्स के लिए बुरा लग रहा है.'

यह भी पढ़ें-Janhvi Kapoor फिर से अपने एक्स के साथ आईं नजर, लोगों ने ट्रोल कर कह दी ऐसी बात

बात अगर जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr. And Mrs. Mahi) की तैयारियों में जुटी हुई हैं. फिल्म में जाह्नवी महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस नितेश के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बवाल' में दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement