Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

थिएटर में हो गई मिस, तो अब OTT पर निपटाएं Ulajh और Auron Mein Kahan Dum Tha, जानें कब और कहां होगी रिलीज

इस साल थिएटर्स में आई फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha और Ulajh अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है. दोनों को अब आप घर बैठे देख सकेंगे. यहां जानें कब और कहां.

Latest News
थिएटर में हो गई मिस, तो अब OTT पर निपटाएं Ulajh और Auron Mein Kahan Dum Tha, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Auron Mein Kahan Dum Tha & Ulajh OTT release

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

साल 2024 में जहां बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं तो वहीं कुछ फ्लॉप भी साबित हुईं. इसी साल जाह्नवी कपूर की उलझ (Ulajh) और अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha) ने भी थिएटर्स में दस्तक दी. दोनों फिल्मों से काफी उम्मीदें थीं पर उन्हें जनता का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल सका जिससे ये दोनों मूवीज फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गईं. वहीं अब उलझ और औरों में कहां दम था ओटीटी पर रिलीज (Auron Mein Kahan Dum Tha & Ulajh OTT release) होने वाली है. यहां जानें कब और कहां आप इसे देख पाएंगे.

पहले बात करते हैं जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया स्टारर उलज इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था पर बाद में इसकी कमाई काफी कम हो गई और ये फ्लॉप मूवीज की लिस्ट में शामिल हो गई. अगर आप इसे बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए हैं, तो घर बैठे इसे आराम से देख सकते हैं. ये फिल्म आज यानी 27 सितंबर को रिलीज हो गई है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Ulajh ने की थी इतनी कमाई
उलझ का इंडिया नेट कलेक्शन 9.07 करोड़ रुपये रहा है. वहीं दुनियाभर में इसने 11.26 करोड़ कमाए. इसका बजट 35 करोड़ बताया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 का है इंतजार, तो पहले OTT पर निपटा लें ये धांसू Horror-Comedy फिल्में


Auron Mein Kahan Dum Tha भी हो गई फ्लॉप
रोमांटिक थ्रिलर फिल्म औरों में कहां दम था में अजय देवगन और तब्बू नजर आए. ये 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग दो महीने बाद ये अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. ये आज यानी 27 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म औरों में कहां दम था ने कुल कमाई 12 करोड़ रुपये की. इसका बजट करीब 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: Bollywood की 5 अपकमिंग फिल्में बिगाड़ देंगी South मूवीज के बॉक्स ऑफिस का गणित, मेकर्स को कर देंगी मालामाल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement