Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जापान में बजा Laapataa Ladies का डंका, विदेशी ऑडियंस ने भर-भर की फिल्म की तारीफ, पढ़ें रिएक्शन

किरण राव (Kiran Rao) के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) को जापानी दर्शकों ने काफी पसंद किया है और भर-भर कर फिल्म की तारीफ की है.

Latest News
जापान में बजा Laapataa Ladies का डंका,  विदेशी ऑडियंस ने भर-भर की फिल्म की तारीफ, पढ़ें रिएक्शन

Laapataa Ladies

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

किरण राव (Kiran Rao) के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) इस साल की सबसे शानदार फिल्मों में से एक साबित हुई है. फिल्म ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है और लोगों ने इसकी कहानी की जमकर तारीफ की है. भारत में धूम मचाने के बाद अब यह फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट की गई है. इन सभी के बीच लापता लेडीज जापान के सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का बेहद पॉजिटिव रिएक्शन देखने को मिल रहा है और सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर पोस्ट भी कर रहे हैं. 

लापता लेडीज एक कॉमेडी ड्रामा है, जो आपकी पहचान, सशक्तिकरण और आधुनिक रिश्तों के बारे में है. फिल्म दो महिलाओं के बारे में है, जो कि ट्रेन में सफर के दौरान बदल जाती हैं. इसमें एक दुल्हन गलत घर में पहुंच जाती है और दूसरी ट्रेन में ही रह जाती है और खो जाती है. फिल्म की कहानी को बेहद खूबसूरत ढंग से पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें-Laapataa Ladies की Oscar में एंट्री पर किरण राव खुश, Aamir Khan ने दिया ये रिएक्शन

जापानी ऑडियंस ने की लापता लेडीज की तारीफ

जापानी ऑडियंस ने इस फिल्म की कहानी और दमदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की है. कई नेटिजन्स ने कल्चरल बारीकियों और कॉमेडी की तारीफ की है. साथ ही यह भी कहा है कि फिल्म ने किस तरह से एक अहम मुद्दे को उठाया है और लोगों को इससे जोड़ा है.

यह भी पढ़ें- Kiran के लिए Oscar पर्सनल बेनिफिट है, अधिकारों के लिहाज से गांव-छोटे शहरों में आज भी Laapataa हैं Ladies

जापानी फैंस ने कही ये बात

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह वाकई बहुत अच्छी थी. यह केवल 124 मिनट लंबी है, इसलिए आप इसे तुरंत देख सकते हैं. मैं इसे दोबारा देखना चाहती हूं. यह एक अच्छी सुबह थी. दूसरे यूजर ने लिखा- क्या अमेजिंग फिल्म है. हर एक लाइन इतनी अमेजिंग थी कि मैं उन्हें अपने दिल की नोटबुक में लिखना चाहता था. जब मैं पीछे के बारे में सोचती हूं तो मैंने अपने बेटे को अपने पति के पास छोड़ दिया और बाहर जाने में अपने आप सक्षम हो गई.

फिल्म की हुई ऑस्कर में एंट्री

फिल्म के कलाकारों को लेकर बात करें तो इसमें प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन और छाया कदम ने अहम भूमिका की थी. लापता लेडीज को 97वें ऑस्कर अवॉर्ड्स या ऑस्कर 2025 के लिए बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म के लिए भारत की ऑफिशियल फीचर फिल्म के रूप में चुना गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement