Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की फिल्म ने मंडे को बनाया ये रिकॉर्ड, पांचवे दिन किया इतना कारोबार

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की जवान(Jawan) ने अपने पांचवे दिन भी शानदार कारोबार किया है. फिल्म 300 करोड़ के पार हो चुकी है.

Latest News
Jawan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की फिल्म ने मंडे को बनाया ये रिकॉर्ड, पांचवे दिन किया इतना कारोबार

Jawan: जवान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की जवान(Jawan) सिनेमाघरों में 7 सितंबर को जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में है और फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की बॉलीवुड सितारों से लेकर दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, जवान ने अपने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन करके कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले है. जवान साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. जवान पहले दिन से ही जबरदस्त कमाई कर रही है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं, तो आइये जानते हैं शाहरुख  खान की जवान ने अभी तक कितना कलेक्शन कर लिया है. 

जवान ने अपनी रिलीज के पहले दिन जैसा कि 75 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म ने चार दिनों में कुल मिलाकर 287 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. वहीं, सोमवार के दिन भी जवान ने शानदार कमाई की है. 

ये भी पढ़ें- Jawan Movie: शाहरुख की जवान के डॉक्टर कफील से जुड़े हैं तार, जानें आखिर कैसे

पांचवे दिन जवान ने किया इतना कलेक्शन

दरअसल, फिल्म ने अपने पांचवें दिन 30 करोड़ का कलेक्शन किया है. यह आंकड़ा रविवार की कमाई से 62 प्रतिशत कम है. फिल्म ने रविवार के दिन 80 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो कि हिंदी फिल्म हिस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई है. इसके साथ ही जवान ने अपने पांच दिनों में भारत में कुल 316 करोड़ की कमाई कर ली है. यह आंकड़ा भी हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा है, क्योंकि जवान सबसे जल्दी 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बन गई है. सिर्फ हिंदी भाषा में जवान ने 275 करोड़ का कलेक्शन किया है और बाकी तमिल और तेलुगु में कमाई की है. 

ये भी पढ़ें- 60 रुपए में यहां मिल रही जवान की टिकट, पढ़ें कहां और कैसे सकते हैं खरीद

वर्ल्ड वाइड लेवल पर कर ली इतनी कमाई

वर्ल्ड वाइड लेवल पर बात की जाए तो फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. फिल्म ने अपने पांच दिनों में 575 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की इस रफ्तार से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह जल्द ही इस सप्ताह में 700 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. 

अभिनय से इन कलाकारों ने चलाया जादू

एटली द्वारा निर्देशित जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति नजर आए हैं. इसके साथ ही रिद्धि डोगरा ने फिल्म में शाहरुख खान की कावेरी अम्मा का रोल अदा किया है. रिद्धि के इस किरदार की भी जमकर तारीफ हुई हैं. हालांकि रिद्धि एसआरके से 19 साल छोटी हैं, जिसपर वह काफी ट्रोल भी की गई हैं. वहीं, फिल्म में सान्या मल्होत्रा और प्रियामणी शाहरुख की गर्ल गैंग में नजर आई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement