Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Box Office Collection Day 8:8वें दिन कितना चली जवान, पढ़ें शाहरुख खान की फिल्म की पूरी कमाई

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान(Jawan) की कमाई में 8वें दिन गिरावट आई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 8वें दिन काफी कम कलेक्शन किया है.

Latest News
Jawan Box Office Collection Day 8:8वें दिन कितना चली जवान, पढ़ें शाहरुख खान की फिल्म की पूरी कमाई

Jawan: जवान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान(Jawan) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 7 सितंबर को जन्माष्टमी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का ऑडियंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 75 करोड़ की ओपनिंग कर रिकॉर्ड बना लिया था. इसके साथ ही फिल्म ने रविवार के दिन 80 करोड़ का कलेक्शन किया था. जो कि फिल्म के लिए अपने आप में ही एक रिकॉर्ड था. शाहरुख खान की जवान को रिलीज हुए 8 दिन बीत चुके हैं और उसके बाद भी जवान का जबरदस्त जलवा बॉक्स ऑफिस पर जारी है. आइये जानते हैं कि फिल्म ने अपने 8 दिनों में कितना कलेक्शन कर लिया है. 

शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म ने जहां अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ कमाए थे. इस कमाई के साथ जवान हिंदी सिनेमा में अपने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. वहीं, फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. हालांकि वीकडेस शुरू होने पर कुछ गिरावट दर्ज की गई है. फिल्म के आठवें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें-Jawan का नया गाना Not Ramaiya Vastavaiya हुआ रिलीज, दिखा Shahrukh Khan का दमदार अवतार

फिल्म ने 8वें दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म ने अपने 8वें दिन 19.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपने 8 दिनों में भारत में कुल 387.78 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जो कि काफी शानदार है. वहीं, दुनिया भर में जवान ने कुल 600 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म के कलेक्शन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड भी जवान को जबरदस्त फायदा मिल सकता है. वहीं शनिवार और रविवार के दिन जवान के कलेक्शन में बढ़ोतरी की पूरी उम्मीद की जा रही है. 

अभी तक किया इतना कलेक्शन

पहला दिन- 75 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 53.23 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 77.83 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 80.1 करोड़ रुपये
पांचवां दिन- 32.92 करोड़ रुपये
छठा दिन- 26 करोड़ रुपये
सातवां दिन- 23.2 करोड़ रुपये
आठवां दिन- 19.50 करोड़ रुपये
कुल- 387.78 करोड़ रुपये

ये भी पढ़ें- मैं पुण्य हूं या पाप हूं? ..Shah Rukh Khan ने अलग अंदाज में Jawan Trailer का किया ऐलान, इस दिन होगा रिलीज

कुछ ऐसी है जवान की कहानी

बात की जाए फिल्म की कहानी की तो यह हमारे देश में हो रही लगातार कुछ ऐसी घटनाओं पर बनी कहानी है, जिसको अक्सर सरकार नजरअंदाज करती है. फिल्म में अलग अलग विषय, जैसे किसानों की आत्महत्या, भोपाल गैस त्रासदी, मेडिकल और चुनाव जैसे अहम मुद्दों को मिलाकर जवान की कहानी को एटली ने खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, प्रियामणी, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, विजय सेतुपति जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement