Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan से बेहतर है Jawan के विलेन का लुक? Vijay Sethupathi की ये फोटो हुई वायरल

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म जवान(Jawan) में विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं. हाल ही में उनका लुक रिवील हो गया है.

Shah Rukh Khan से बेहतर है Jawan के विलेन का लुक? Vijay Sethupathi की ये फोटो हुई वायरल

Jawan: जवान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म जवान(Jawan) इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म का कुछ दिनों पहले प्रीव्यू रिलीज हुआ था. जिसे फैंस ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था. एटली ने फिल्म का डायरेक्शन किया है और इसकी प्रोड्यूसर शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान(Gauri Khan) हैं. वहीं, शाहरुख खान अपने फिल्मी करियर में पहली बार गंजे हुए है, जिसे देख उनके फैंस भी काफी हैरान रह गए थे. वहीं, फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi)  नजर आने वाले हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्म में विजय सेतुपति का लुक कैसा रहने वाला है, उसको लेकर खुलासा किया है. 

दरअसल, शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर विजय सेतुपति की तस्वीर शेयर की है. शाहरुख ने विजय का जवान फिल्म में लुक कैसा रहने वाला है, वह फैंस के साथ रिवील कर दिया है. एसआरके द्वारा शेयर किए इस पोस्टर में विजय सनग्लासेस लगाए हुए दिख रहे हैं. इसके साथ पोस्टर के बराबर में विजय की पूरी इमेज दिखाई दे रही है. इस दौरान विजय जैकेट और पैंट में कूल लुक देते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा- उसे कोई नहीं रोक सकता... या कोई है? देखें.

ये भी पढ़ें- Jawan: Shah Rukh Khan को मालामाल करने आ रही हैं ये फिल्म, रिलीज से पहले ही कमा लिए 120 करोड़ रुपये?

फैंस ने की लुक की तारीफ

वहीं, शाहरुख द्वारा शेयर की गई विजय सेतुपति की इस तस्वीर पर फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं. यूजर्स को विजय का यह इंटेस लुक काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा- दोनों को एक साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. वहीं, अन्य ने लिखा- यह एक ही लुक प्रोजेक्ट के और सालार के पोस्टरों की धज्जियां उड़ाने के लिए काफी है. वहीं, आपको बता दें कि विजय जवान में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan की फिल्म Jawan पर मंडराया खतरा, मेकर्स पर लगा कहानी चोरी करने का आरोप

विजय सेतुपति ने इसलिए साइन की फिल्म

आपको बता दें कि विजय सेतुपति और शाहरुख खान पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं, दोनों को अक्सर एक दूसरे की तारीफ करते हुए देखा गया है. वहीं, विजय ने खुलासा किया था कि उन्होंने जवान शाहरुख खान की वजह से साइन की है. यहां तक कि उन्होंने यह भी बताया था कि अगर फिल्म के लिए उन्हें एक भी पैसा नहीं मिलता, वे तब भी इस फिल्म को करते.  

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

इसके साथ ही फिल्म में साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, रिद्धि डोगरा जैसी बेहतरीन अभिनेत्रियां भी दिखाई देंगी. वहीं, यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को लेकर शाहरुख खान और विजय सेतुपति के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement