Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaya Bachchan: फोटो लेने पर भड़क गईं जया बच्चन, गुस्से में कह डाली 'नौकरी से निकालने' की बात

Jaya Bachchan मंगलवार को इंदौर पहुंची. इससे जुड़ा उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अदाकारा काफी गुस्से में दिख रही हैं.

Latest News
Jaya Bachchan: फोटो लेने पर भड़क गईं जया बच्चन, गुस्से में कह डाली 'नौकरी से निकालने' की बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज यानी मंगलवार सुबह मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचे. यहां अभिनेता के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी नजर आईं. इस दौरान अपने चहेते कलाकारों की एक झलक पाने के लिए मौके पर भीड़ उमड़ पड़ी. फैंस दोनों सितारों से मिलने के लिए बेताब नजर आए. हालांकि, यहां एक बार फिर लोगों को जया बच्चन का गुस्सा देखने मिला. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल बनकर तैयार हो गया है. अब आज यानी मंगलवार शाम सदी के महानायक इसका उद्घाटन करने वाले हैं. इसी कड़ी में वे अपनी पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन के साथ इंदौर पहुंचे हैं. इसके अलावा इस कार्यक्रम में अनिल अंबानी (Anil Ambani) और टीना अंबानी (Tina Ambani) भी शामिल हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan ने कंगना को भरी महफिल में कर दिया इग्नोर, फैंस ने लगाई क्लास

इधर, जैसे ही इंदौर एयरपोर्ट पर फैंस ने अपने चहेते कलाकारों की तस्वीर लेनी चाही, जया बच्चन को ये बात रास नहीं आईं और उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी ऐसा करने वाले लोगों को जोरदार फटकार लगा दी.  इतना ही नहीं, फैंस द्वारा फोटो लेने की बात पर अभिनेत्री इतना भड़क गईं कि उन्होंने लोगों को नौकरी से निकाल देने की बात तक कह डाली. इसी दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

 

वीडियो की शुरुआत में एक शख्स जया बच्चन की तस्वीर लेने की कोशिश करता हुआ नजर आता है जिसे देख अभिनेत्री नाराजगी भरे स्वर में कहती हैं, 'प्लीज मेरी फोटो मत लीजिए...प्लीज मत लीजिए. आपने इन्हें समझाया नहीं है क्या?' इसके बाद अपने होटल की ओर जाते हुए वे कहती हैं, 'ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए.'  इस दौरान जया बच्चन के साथ मौजूद अमिताभ बच्चन भी चुपचाप अपने अपने होटल की ओर जाते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- जया बच्चन ने नातिन नव्या को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं-बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं 

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार जया बच्चन को इसी तरह फैंस और फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए देखा जा चुका है. अपने इस बर्ताव के लिए अभिनेत्री को ट्रोल भी किया जाता है. 

हालांकि, पैप्स के साथ अपने इस तरह के बर्ताव पर सफाई देते हुए एक इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने कहा था कि उन्हें उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने वाले लोगों से नफरत है. जया बच्चन ने कहा था,'मुझे नफरत है उन लोगों से जो मेरी पर्सनल लाइफ में दखल देते हैं और झूठ बोलकर अपना पेट भरते हैं. ऐसा नहीं है कि ये आज की बात है, मैं शुरू से ऐसी ही थी. ये सब मुझे परेशान करता है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement