Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jiah Khan केस में Sooraj Pancholi के बरी होने पर निराश हुईं एक्ट्रेस की मां, हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की कही बात

Jiah Khan केस में अब CBI कोर्ट ने अपना आखिरी फैसला सुना दिया है. इस मामले में Sooraj Pancholi बरी हो गए हैं. फैसला आने के बाद एक्ट्रेस की मां ने मीडिया से कहा कि वो अब इसे लेकर हाई कोर्ट जाएंगी.

Latest News
Jiah Khan केस में Sooraj Pancholi के बरी होने पर निराश हुईं एक्ट्रेस की मां, हाई कोर्ट का दरवाजा �खटखटाने की कही बात

Jiah Khan mother

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan suicide case) के सुसाइड केस में आज मुंबई की एक विशेष केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत ने अपना फैसला सुना दिया है. जिया खान को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोपी एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi acquitted) को इस मामले में बरी कर दिया गया है. जब फैसला सुनाया गया तो वो भी सीबीआई कोर्ट में थे. इसके बाद एक्ट्रेस की मां राबिया (Jiah Khan Mother Rabia) ने कोर्ट के बाहर मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि वो इस फैसले से निराश हैं और हाई कोर्ट जा सकती हैं.

जिया खान की मां राबिया ने कोर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत की. Ani ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस की मां ने कहा मेरा बच्चा कैसे मरा? उसकी मौत का कारण अभी भी पेंडिंग है. मैंने शुरू से कहा है कि ये हत्या का मामला है.' इसके बाद जब मीडिया वालों ने उनसे पूछा कि क्या वो हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी तो इसपर राबिया ने कहा 'हां, क्यों नहीं'.

ऐसे में साफ जाहिर है कि सूरज पंचोली को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप से बरी होने पर जिया खान की मां राबिया खान बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें: Jiah Khan case: 'मैं अंदर से टूट चुकी हूं...कोई रोशनी नहीं दिख रही', जब सुसाइड लेटर में एक्ट्रेस ने बयां किया था दर्द

बता दें कि 3 जून 2013 को जिया खान ने महज 25 साल की उम्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिया ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा था जिससे कई बातों के खुलासा हुआ था. सूरज पंचोली पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था. सूरज पंचोली को लेकर एक्ट्रेस ने अपने लेटर में काफी कुछ लिखा था. इसके बाद उन्हें मामले में गिरफ्तार किया गया था पर वो कुछ महीने बाद रिहा हो गए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement