Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मौत बेच रहे', पान मसाला विज्ञापन करने वाले एक्टर्स पर भड़के John Abraham

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने हाल ही में उन एक्टर्स को लेकर बात की है, जो कि पान मसाला का विज्ञापन करते हैं और इसको उन्होंने गलत बताया है.

Latest News
'मौत बेच रहे', पान मसाला विज्ञापन करने वाले एक्टर्स पर भड़के John Abraham

John Abraham 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वेदा (Vedaa)के प्रमोशन में व्यस्त है. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें वह एक एक्स इंडियन आर्मी ऑफिसर अभिमन्यु कुंवर के रोल में नजर आएंगे, जो कि अन्याय के खिलाफ लड़ाई में शरवरी का मार्गदर्शन करता है. वहीं, वेदा के प्रमोशन के दौरान जॉन ने पान मसाला का विज्ञापन करने वाले एक्टर्स की आलोचना की है और ये भी कहा है कि वो मौत नहीं बेचेंगे. 

यूट्यूब चैनल पर रणवीर अल्लाहबादिया पर बात करते हुए जॉन ने कहा कि वह एक रोल मॉडल बनना चाहते हैं और जो भी वह बात कहते हैं उसे प्रैक्टिस में रखते हैं. ''अगर मैं अपनी लाइफ ईमानदारी से जीता हूं और अगर मैं जो भी कहता हूं उस पर अमल करता हूं तो मैं एक आदर्श हूं, लेकिन अगर मैं जनता के सामने अपना एक नकली वर्जन पेश कर रहा हूं और उनकी पीठ पीछे एक अलग शख्स की तरह बर्ताव कर रहा हूं तो वो इसका पता लगा लेंगे.


यह भी पढ़ें- Vedaa Teaser: John Abraham का धांसू नया अवतार, होश उड़ा देगी 'हरियणवी लड़की' Sharvari Wagh


पान मसाला ऐड पर जॉन ने कही ये बात

पान मसाला विज्ञापन करने वाले एक्टर्स पर बात करते हुए जॉन ने कहा, '' लोग फिटनेस के बारे में बात करते हैं और वही लोग पान मसाला का ऐड करते हैं. मैं अपने सभी एक्टर्स दोस्तों से प्यार करता हूं और मैं उनमें से किसी का भी अनादर नहीं कर रहा हूं. मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मैं अपने बारे में बात कर रहा हूं. मैं मौत नहीं बेचूंगा, क्योंकि यह सिद्धांत का मामला है. क्या आप जानते हैं कि पान मसाला इंडस्ट्री का सालाना कारोबार 45,000 करोड़ रुपये है, जिसका मतलब है कि सरकार भी इसका समर्थन कर रही है और यही कारण है यह इललीगल नहीं है. आप मौत बेच रहे हैं. आप इसके साथ कैसे रह सकते हैं?


यह भी पढ़ें- 15 अगस्त को दस्तक देंगी ये 5 फिल्में, होगा महाक्लेश


पान मसाला का ऐड करने पर इन एक्टर्स की हुई थी आलोचना

बता दें कि पान मसाला का विज्ञापन करने पर अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन को कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. अप्रैल 2022 में अक्षय कुमार ने इसके लिए फैंस से माफी भी मांगी थी और उन्होंने घोषणा भी की थी कि वह भविष्य में ऐसे किसी भी ब्रांड से नहीं जुड़ेंगे. पिछले साल दिसंबर के बाद से उन्हें पान मसाला एड करते हुए नहीं देखा गया है. 

इन फिल्मों से होगी वेदा की टक्कर

जॉन की फिल्म वेदा को लेकर बात करें, तो निखिल आडवाणी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और यह 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो कि अक्षय कुमार की कॉमेडी ड्रामा खेल खेल में और श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की स्त्री 2 से टकराएगी. वहीं, साउथ की भी कई फिल्में 15 अगस्त को रिलीज होगी, जिसमें विक्रम की थांगलान, रवि तेजा की मिस्टर बच्चन, राम पोथिनेनी और संजय दत्त की डबल आईस्मार्ट और कीर्ति सुरेश की रघुथाथा शामिल है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement