Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD में Prabhas को Joker बताकर Arshad Warsi ने शुरू की जंग, ऐसे हो रही है जवाबी बयानबाजी

Arshad Warsi बीते कुछ दिनों से Prabhas को लेकर दिए गए बयान के लिए चर्चा बटोर रहे हैं. एक्टर ने प्रभास के Kalki 2898 AD वाले कैरेक्टर को जोकर बताया था. कई सितारों ने इसकी आलोचना की है.

Latest News
Kalki 2898 AD में Prabhas को Joker बताकर Arshad Warsi ने शुरू की जंग, ऐसे हो रही है जवाबी बयानबाजी

Arshad Warsi joker comment Prabhas Kalki 2898 AD film 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी रही है. इसके हर एक किरदार की काफी तारीफ हुई है. खासकर प्रभास (Prabhas on Kalki 2898 AD) की एक्टिंग के लोग दीवाने हो गए हैं. इसी बीच एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने प्रभास पर ऐसा कमेंट कर दिया है जिसको लेकर फिल्मी गलियारों में खलबली मच गई है. कई सितारे प्रभास के सपोर्ट में आए हैं, वहीं सोशल मीडिया पर फैंस अरशद वारसी को खूब खरी खरी सुना रहे हैं.

अरशद वारसी ने बीते दिनों समदीश भाटिया के शो Unfiltered में कल्कि मूवी में अमिताभ बच्चन की परफॉर्मेंस को तो सराहा पर वो प्रभास के रोल से भूमिका से खुश नहीं थे. उन्होंने फिल्म में प्रभास के कैरेक्टर को जोकर बताया. इस बयान के बाद फिल्मी गलियारों में खलबली मच गई. कई सेलेब्स ने अरशद की आलोचना की है. वहीं प्रभास के फैन भी अरशद को खरी खोटी सुना रहे हैं.

Kalki के इस एक्टर ने की Prabhas की तारीफ
कल्कि में प्रभास के साथ काम कर चुके एक्टर शाश्वत चटर्जी (Saswata Chatterjee) ने अरसद के इस कमेंट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा 'मैं उनके (अरशद वारसी) के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता हूं. यह उनकी राय है. सच तो यह है कि प्रभास अद्भुत व्यक्ति की तरह दिखते हैं. उनका स्क्रीन प्रेजेंस लाजवाब है. वह इस किरदार के लिए बेस्ट च्वॉइस थे. वह फिल्म में बहुत अद्भुत थे.'


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD और RRR ही नहीं, South की इन 10 फिल्मों की आंधी में उड़ा था बॉक्स ऑफिस


एक्टर Nani ने कही बड़ी बात
तेलुगु स्टार नानी ने अरशद वारसी के कमेंट पर निराशा व्यक्त की है. उन्होंने कहा 'अरशद को अपने कमेंट्स की वजह से अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा पब्लिसिटी मिल रही है. इस तरह के गैरजरूरी मामले को ग्लोरिफाई नहीं किया जाना चाहिए.'


ये भी पढ़ें: इंतजार खत्‍म, Kalki 2898 AD की OTT रिलीज डेट का लग गया पता!


Kalki 2898 AD ने की इतनी कमाई
कल्कि फिल्म इसी साल जून में रिलीज हुई थी. वर्ल्डवाइड इसने 1042 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं भारत में इसका कलेक्शन 646 करोड़ रुपये रहा है. ये फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement