Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898AD Box Office: दूसरी दिन भी जारी रहा प्रभास-दीपिका की फिल्म का तूफान, कर डाली इतने करोड़ की कमाई

प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898AD) का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है. फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है.

Latest News
Kalki 2898AD Box Office: दूसरी दिन भी जारी रहा प्रभास-दीपिका की फिल्म का तूफान, कर डाली इतने करोड़ की कमाई

Kalki 2898 AD 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898AD) गुरुवार 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन (Nag Ashwin) ने किया है और यह एक साइंस फिक्शन मूवी है. पहले दिन से मूवी का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग प्रभास की तस्वीर पर माला और दूध चढ़ाते हुए दिख रहे हैं. कल्कि के जबरदस्त क्रेज के बीच बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार कमाई करके इतिहास रच दिया है. तो चलिए एक नजर डालते हैं मूवी के दूसरे दिन के कलेक्शन पर.

ट्रेड एनालिस्ट सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के मुताबिक कल्कि ने अपने दूसरे दिन भारत में 54 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म की कमाई में 43.34 प्रतिशत की कमी है. हालांकि उसके बाद भी कल्कि का कलेक्शन काफी शानदार रहा है. वहीं, आपको बता दें कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का कलेक्शन किया था. कल्कि ने दो दिनों में कुल मिलाकर 149.3 करोड़ का कलेक्शन कर दिया है. वहीं, वीकेंड पर भी कमाई के डबल होने की उम्मीद की जा रही है, क्योंकि हिंदी दर्शकों की संख्या में सकारात्मक रिव्यू के कारण बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.


यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD collection Day 1: पहले ही दिन Prabhas की फिल्म ने रचा कमाई का इतिहास, Deepika की एंट्री पर बजी सीटियां


दुनिया भर में फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

कल्कि 2898 एडी ने अपने पहले दिन दुनिया भर में 175 से 191 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है. वहीं, दूसरे दिन यह आंकड़ा 90 से 100 करोड़ रुपये तक पहुंचने की उम्मीद है. यानी की फिल्म आसानी से 250 करोड़ दो दिनों में पार कर लेगी. इससे फिल्म अपने पहले ही सप्ताह में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है, जो कि इसके लिए बड़ी कामयाबी है.


यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Review: पौराणिक कथाओं पर फ्यूचर की कहानियों का कॉम्बो है Prabhas-Deepika की फिल्म


प्रभास की पिछली रिलीज का हुआ था बुरा हाल

वहीं, प्रभास की पिछली रिलीज फिल्म आदिपुरुष को लेकर बात करें, तो इस फिल्म ने पहले दिन 127 करोड़ का कलेक्शन किया था, लेकिन दूसरे दिन इस फिल्म का बुरा हाल हुआ था. फिल्म ने दुनिया भर में महज 400 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, कल्कि को लेकर कई ट्रेंड एनालिस्ट का कहना है कि फिल्म 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.

फिल्म में नजर आए ये अहम कलाकार

बता दें कि फिल्म कल्कि 2898 एडी की कहानी 29 वीं सदी के काशी पर आधारित है. फिल्म में इसे धरती का आखिरी शहर बताया गया है, जहां पर गंगा सूख जाती है. प्रभास फिल्म में भैरवा के रोल में नजर आए हैं और दीपिका पादुकोण एक प्रेग्नेंट महिला सुम-80 सुमति के किरदार में नजर आई हैं. अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का रोल अदा किया है. फिल्म में दिखाया जाता है कि भैरवा सुमति को पकड़ने के लिए निकलता है और अश्वत्थामा उसे बचाने की कोशिश करता है. वहीं, दूसरी ओर यास्किन यानी की कमल हासन की सेनाएं भी उसका पीछा करती हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement