Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने थामा मिस्ट्री मैन का हाथ, कैमरे में कैद हुई तस्वीर, दोस्त है या बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने बता दिया सबकुछ

Kangana Ranaut की एक फोटो वायरल हो रही है जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरें सामने आ गई हैं. जहां एक तरफ फैंस खुश हैं वहीं कई लोग जानना चाहते हैं कि ये मिस्ट्री मैन कौन है. एक्ट्रेस ने अब खुद इस बारे में बता दिया है.

Latest News
Kangana Ranaut ने थामा मिस्ट्री मैन का हाथ, कैमरे में कैद हुई तस्वीर, दोस्त है या बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने बता दिया सबकुछ

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन चर्चा में रहती हैं. कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों को लेकर. इसी बीच एक्ट्रेस की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक मिस्ट्री मैन (Kangana Ranaut with Mystery Man) के साथ नजर आईं. गौर करने वाली बात ये थी कि एक्ट्रेस ने उस शख्स का हाथ पकड़ा हुआ था. बस फिर क्या था फोटो तेजी से इंटरनेट पर फैल गई और लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि एक्ट्रेस की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हुई है. हालांकि इस बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट शेयर किया है. 

हाल ही में कंगना रनौत को मुंबई के एक सैलून से बाहर निकलते वक्त एक विदेशी शख्स का हाथ थामे देखा गया था. ये सबकुछ पपराजी के कैमरों में कैद हो गया और एक्ट्रेस के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि क्या कंगना उस शख्स को डेट कर रही हैं. आपको बता दें कि ये शख्स सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट लोइक चैपोइक्स हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर इस बारे में शेयर करते हुए लिखा 'मुझे इस मिस्ट्री मैन को लेकर काफी कॉल और मैसेज मिल रहे हैं. हर कोई अपनी अपनी कहानी बना रहा है. एक आदमी और औरत जो साथ में चल रहे हैं उनके बीच सिर्फ विजिकल रिलेशन नहीं होता है. वो कॉलीग, भाई-बहन, फ्रेंड या एक बेहतरीन हेयर स्टाइलिस्ट हो सकते हैं जिनके आप सालों से क्लाइंट हैं.'

ss
ये भी पढ़ें: बिलकिस बानो केस पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना रनौत पर इन मुश्किलों का कर रही हैं सामना, जानें पूरा मामला

फेमस हेयर स्टाइलिस्ट है ये मिस्ट्री मैन

इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, लोइक चैपोइक्स डेसांज मुंबई के क्रिएटिव आर्ट डायरेक्टर हैं, जो एक लक्जरी फ्रांसीसी सैलून है जिसकी भारत में कई ब्रांच हैं. पोस्ट देख मालूम होता है कि लोइक बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस के फेवरेट हैं और उन्होंने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, जैकलीन फर्नांडीज, सामंथा रुथ प्रभु, कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. लोइक चैपोइक्स ने रणबीर-आलिया की शादी के दिन नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के बालों को स्टाइल किया था.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut और Javed Akhtar के मानहानि मुकदमे पर आज होगी सुनवाई, एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की अपील

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement