Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने Emergency को लेकर खोला बड़ा राज, बताया फिल्म में क्या होगा खास

Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म 'Emergency' को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म क्या खास होने वाला है. पढ़ें पूरी डिटेल.

Latest News
Kangana Ranaut ने Emergency को लेकर खोला बड़ा राज, बताया फिल्म में क्या होगा खास

कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चर्चा में हैं. इन दिनों उनकी इस फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है. एक्ट्रेस भी अक्सर फिल्म से जुड़े किरदार या शूटिंग से जुड़ी फोटो शेयर करती रहती हैं. इस बीच कंगना रनौत ने फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी आने वाली ये फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा (Emergency Musical drama) होगी और इसमें अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है. इस बात की जानकारी कंगना रनौत ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है.

कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' को डायरेक्ट कर रही हैं. शनिवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के सेट से एक फोटो पोस्ट की, जिसमें कोरियोग्राफर कृति एम भी नजर आए. इमरजेंसी को 'एक म्यूजिकल ड्रामा' बताते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म में पांच गाने हैं. कंगना ने ये भी कहा कि 'हो सकता है कि उनके पास 10 मिनट से ऊपर का अब तक का सबसे लंबा गाना हो'.

kangana ranaut

कंगना ने हाल ही में अपनी इस अगली पीरियड ड्रामा फिल्म इमरजेंसी के असम शेड्यूल को पूरा किया. पिछले साल नवंबर में इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं और लिखा, "इमरजेंसी असम शेड्यूल से कुछ बीटीएस स्टिल्स". इमरजेंसी उनकी पहली डायरेक्टेड फिल्म भी है.

ये भी पढ़ें: Emergency: Indira Gandhi को बेटी मानते थे JP Narayan, क्या हुआ जो उनके खिलाफ हो गए?

इमरजेंसी फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की भूमिका में दिखाया गया है. पूर्व प्रधानमंत्री ने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था, इसी घटना को फिल्म में दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Emergency Teaser: Indira Gandhi के 5 फैसलों ने हिला दिया था देश, Kangana Ranaut की फिल्म में भी दिखेगा ये सब?

जून में शुरू हुई थी फिल्म की शूटिंग

इमरजेंसी की शूटिंग पिछले साल जून में शुरू हुई थी. फिल्म का निर्देशन, निर्माण और लेखन कंगना ने किया है. कंगना के अलावा, फिल्म में क्रांतिकारी नेता जे पी नारायण की भूमिका में अनुपम खेर, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में श्रेयस तलपड़े, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रूप में मिलिंद सोमन, इंदिरा के बेटे संजय गांधी के रूप में विशाक नायर और लेखक के रूप में महिमा चौधरी भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement