Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस दिन रिलीज होगा Kangana Ranaut की फिल्म Emergency का ट्रेलर, सामने आई डेट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर फिल्म इमरजेंसी (Emergency) की ट्रेलर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो गई है. इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी.

Latest News
इस दिन रिलीज होगा Kangana Ranaut की फिल्म Emergency का ट्रेलर, सामने आई डेट

Emergency

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) साल 2024 के आम चुनाव में मंडी लोकसभा सीट जीतने और बीजेपी की सांसद बनने के बाद अब वह अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म की तैयारी में है. कंगना के निर्देशन में बनी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) दिवंगत कांग्रेसी नेता और पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. वहीं, सोमवार को एक्ट्रेस ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी है. 

दरअसल, कंगना ने सोमवार को इमरजेंसी का नया पोस्टर लॉन्च किया है और इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 14 अगस्त यानी की बुधवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- लोकतांत्रिक भारतीय इतिहास के सबसे काले समय और सत्ता की लालसा का गवाह बनें जिसने पूरे देश को लगभग जला डाला, इमरजेंसी ट्रेलर 14 अगस्त को आएगा. बता दें कि यह पॉलिटिकल ड्रामा 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के खिलाफ होगी FIR? जानें CISF ऑफिसर के समर्थन में उतरी SGPC ने की है क्या मांग


वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने फेमस कल्चरल एक्टिविस्ट और राइटर पुपुल जयकर की लिखित इंदिरा गांधी की बायोग्राफी इंदिरा गांधी एन इंटीमेट बायोग्राफी पढ़ने के बाद भारतीय इमरजेंसी पर फिल्म बनाने का फैसला किया.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने अवॉर्ड शोज को कहा यूजलेस, तो Emraan Hashmi ने यूं दिया जवाब


ऐसे मिली कंगना को इमरजेंसी बनाने की इंस्पीरेशन

गांधी की बायोग्राफी में उस विचार को शेयर करते हुए कंगना ने शेयर किया, जिसने उन्हें इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए काफी इंस्पायर किया था. उन्होंने वैरायटी को दिए इंटरव्यू में बताया, जिद्दू कृष्णमूर्ति, उनके गुरु, मित्र और मार्गदर्शक, उन्होंने उनसे इसे( इमरजेंसी) समाप्त करने के लिए कहा और उन्होंने बहुत दिलचस्प बात कही, मुझे ऐसा लगता है जैसे इस क्रूर, क्रूर जानवर की सवारी कर रहा हूं, जिसकी सवारी शुरू में बहुत पसंद थी, लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि मैं इससे छुटकारा पा सकता हूं. 

फिल्म को लेकर कंगना ने कही ये बात

इंदिरा गांधी की बायोग्राफी की तुलना कंगना ने शेक्सपियर की ट्रेजडी से की. एक्ट्रेस ने कहा, '' उनका जीवन एक शेक्सपियर की ट्रेजडी थी. इसको जज या मूल्यांकन करना हमारे लिए नहीं है. यह वही है, जब लोग फिल्म देखेंगे तो उन्हें एहसास होगा कि यह आपातकाल के बारे में एक ईमानदार दृष्टिकोण है, इसके कारण क्या थे, और आखिर इसका परिणाम क्या हुआ. 

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

कंगना के अलावा फिल्म इमरजेंसी में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक नजर आएंगे. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा है और इसका निर्देशन भी कंगना रनौत ने किया है. बतौर निर्देशन यह उनकी पहली फिल्म है. उन्होंने इससे पहले कृष जगरलामुड़ी के साथ 2019 में हिस्टोरिकल ड्रामा मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी का सह निर्देशन किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement