Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahadev Betting App: ED की रडार पर आए सितारों पर भड़कीं kangana Ranaut, दे डाली ये वॉर्निंग

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने हाल ही में महादेव बैटिंग एप मामले में ईडी के द्वारा समन भेजे गए कलाकारों को वॉर्निंग देते हुए पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Mahadev Betting App: ED की रडार पर आए सितारों पर भड़कीं kangana Ranaut, दे डाली ये वॉर्निंग

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तेजस(Tejas) को लेकर चर्चा में है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आया है. फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इन सभी के बीच बॉलीवुड के कई सितारे ईडी की रडार पर हैं, जिसको लेकर हाल ही में कंगना रनौत ने सितारों को चेतावनी दी है. 

दरअसल, शनिवार को कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर महादेव बैटिंग एप मामले में ईडी के द्वारा समन भेजे गए कलाकारों के बारे में एक पोस्ट दोबारा से शेयर किया है और उन्होंने चेतावनी देते हुए एक नोट लिखा है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- यह एंडोर्समेंट एक साल में 6 बार मेरे पास आया है, 57 रिपोस्ट हर बार उन्होंने मुझे खरीदने के लिए 1 प्रस्ताव में कई करोड़ रुपये जोड़े लेकिन मैंने हर बार न कहा है, देखो भिक्षा अखंडता अब केवल आपके विवेक के लिए अच्छी नहीं है, अब अंतरात्मा, ये नया भारत है, सुधर जाओ जरा, नहीं तो सुधार दिए जाओगे. 

Kangana ranaut

ये भी पढ़ें- अच्छा या बुरा, जानें Jawan Review पर कंगना ने शाहरुख के लिए क्या कहा

इन कलाकारों का नाम आए बैटिंग एप में सामने

बता दें कि अक्टूबर की शुरुआत में ईडी ने रणबीर कपूर जैसे एक्टर्स को महादेव ऑनलाइन बैटिंग एप मामले में रायपुर में एजेंसी के कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा था. हालांकि एक्टर ने ईडी के सामने पेश होने के लिए एक हफ्ते का वक्त मांगा था. रणबीर ने रिपोर्ट्स के अनुसार महादेव बैटिंग एप के लिए एडवर्टाइज किया है. महादेव बैटिंग एप मामले में जिन अन्य सेलेब्स को ईडी ने समन भेजा है, उनसे से कपिल शर्मा, हिना खान, श्रद्धा कपूर, हुमा कुरेशी और सोनू सूद शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Emergency में PM बनने के बाद, सबको डराने आई कंगना रनौत, देखिए Chandramukhi 2  फिल्म में उनका का फर्स्ट लुक

क्या है महादेव बैटिंग एप

बता दें कि महादेव बैटिंग एप रिपोर्ट्स के मुताबिक दुबई स्थित सौरभ और रवि उप्पल द्वारा चलाया जाता है. यह ऐप पोकर, कार्ड गेम, चांस गेम, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल और क्रिकेट जैसे विभिन्न ऑनलाइन गेम पर अवैध सट्टेबाजी को सक्षम बनाता है. कथित तौर पर ऑपरेटर हर दिन 200 करोड़ रुपये कमाते हैं. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वहीं, कंगना के काम को लेकर बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म तेजस में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है और फिल्म में कंगना के अलावा अंशुल चौहान और वरुण मित्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसके साथ ही उनकी यह फिल्म टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म गणपथ के साथ सिनेमाघरों में भिड़ेगी. इस फिल्म के अलावा कंगना जल्द ही इमरजेंसी में नजर आएंगी, जो कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर बनी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement