Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut को फैशन से है नफरत.. इन्फ्लुएंसर के इस दावे को 'क्वीन' ने ठहराया गलत, यूं की बोलती बंद

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को इन्फ्लुएंसर ने कहा कि वह फैशन से नफरत करती हैं. इसपर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि वह बेड पर जाते हुए भी फैशनेबल होती हैं.

Kangana Ranaut को फैशन से है नफरत.. इन्फ्लुएंसर के इस दावे को 'क्वीन' ने ठहराया गलत, यूं की बोलती बंद

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म टीकू वेड्स शेरू(Tiku Weds Sheru) हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई है. फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin siddiqui) और अवनीत कौर(Avneet Kaur) ने मुख्य किरदार अदा किया है. वहीं, फिल्म की सक्सेस को लेकर मुंबई में पार्टी का आयोजन किया गया था. पार्टी में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी. इस  दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत भी बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थीं. 

कंगना ने पार्टी के लिए वेस्टर्न आउटफिट को चुना था. उन्होंने पिंक और रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी. इस दौरान कंगना बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही थीं. वहीं उन्होंने अपने खूबसूरत कर्ली बालों को स्ट्रेट कर एक स्टाइलिश लुक दिया था. एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत ड्रेस के साथ गोल्डन हील्स पहनी थी. कंगना के इस बोल्ड लुक की सभी तारीफ कर रहे हैं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है. उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है- मां ने कहा कि खेलने का एक समय होता है और पढ़ाई का भी एक समय है, हा हा मेरा कहना है कि काम करने का एक समय है और पार्टी करने का एक समय है, खासकर जब manikarnikafilm का पहला प्रोडक्शन बन जाता है सुपरहिट, यह एक ग्रैंड पार्टी का समय है. 

फैशन इन्फ्लुएंसर ने किया दावा

कंगना की इन तस्वीरों को फैशन वॉच डॉग, डाइट सब्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें टैग किया है और कैप्शन में लिखा है- याद रखें जब उन्होंने कहा था कि उन्हें फैशन से नफरत है. खैर, यह एक स्ले है 10/10 ऑन द लेक.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के 'B-Grade एक्ट्रेस' वाले बयान पर आगबबूला हुईं Swara Bhaskar, कह दी ये बात

कंगना ने फैशन इन्फ्लुएंसर के दावे को ठहराया गलत

डाइट सब्या की इस बात का जवाब देते हुए कंगना ने रिप्लाई में लिखा- मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे फैशन से नफरत है डार्ल..मैं बेड पर जाते समय भी फैशनेबल रहती हूं. मैं बस इतना चाहती हूं कि हम मेड इन इंडिया प्रोडक्ट्स को बढ़ावा दें, हमें वहीं खर्च करना चाहिए जहां से हमारी कमाई होती है. यह गर्व से भारत में बनी ड्रेस है और इस बात की गवाही मैं खुद देती हूं कि हम उतने ही अच्छे हैं, जितने अच्छे हैं इस दुनिया में. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut को पसंद नहीं आई Adipurush? बिना नाम लिए कुछ यूं साधा निशाना

पार्टी में कंगना ने किया जमकर डांस

वहीं, कंगना ने टीकू वेड्स शेरू की सक्सेस पार्टी में फिल्म की लीड एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ जमकर डांस भी किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस दौरान दोनों डांस फ्लोर पर थिरकते हुए दिखाई दे रही थीं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

आपको बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही इमरजेंसी लेकर आ रही हैं. इसके अलावा वह चंद्रमुखी 2 में भी दिखाई देंगी. जो कि गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement