Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pm Modi की भगवान राम से तुलना करने पर Kangana Ranaut हुईं ट्रोल, अब क्वीन ने दी सफाई

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने हाल ही में बीजेपी (BJP) की जीत पर पीएम मोदी(PM Modi) की तुलना भगवान राम से की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया है. वहीं अब कंगना ने इसपर सफाई दी है.

Latest News
Pm Modi की भगवान राम से तुलना करने पर Kangana Ranaut हुईं ट्रोल, अब क्वीन ने दी सफाई

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर ही किसी भी विषय पर खुलकर बोलना पसंद करती हैं. वहीं, जैसा कि आज राजस्थान, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के 2023 के राज्य विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आया है. जिसमें से राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने जीत हासिल की है. हालांकि तेलंगाना में कांग्रेस को जीत मिली है, जिसके बाद कंगना रनौत ने एक अलग अंदाज में बीजेपी(BJP) को बधाई दी है. 

तीनों राज्यों में जीत के बाद बीजेपी जश्न मना रही है और इस जश्न में कंगना रनौत भी शामिल हुई हैं. दरअसल, कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल(एक्स) पर बीजेपी को बधाई दी है और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- भगवान राम आ गए हैं, चुनाव नतीजे. उनकी इस पोस्ट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. इसपर एक यूजर ने लिखा- वह सचमुच(पीएम मोदी) की तुलना हिंदू भगवान से कर रही है, क्या हिंदू धर्म में इसकी अनुमति है? 

ये भी पढ़ें- 'आप बहुत खूबसूरत हैं' Bigg Boss 17 में सलमान खान ने की कंगना से फ्लर्टिंग, कुछ यूं दिया क्वीन ने जवाब

कंगना ने दिया जवाब

यूजर के इस सवाल के बाद एक्ट्रेस ने पलटवार किया है और जवाब देते हुए कहा है कि हां इसकी अनुमति है. श्री कृष्ण ने गीता में कहा है कि मैं वही हूं जो मेरा सच्चा भक्त है. उनमें और मेरे बीच कोई अंतर नहीं है. हमारे बहुत प्यारे और शांत चित्त देवता हैं. न सिर काटना, न कोड़े मारना, तुम भी हमारे दल में आ जाओ. उन्होंने आगे लिखा- साथ ही मेरे उन लाइन्स का मतलब था कि मोदी जी राम जी को अयोध्या लाए थे, इसलिए जनता ने उन्हें(जीत) दिलाई है, लेकिन आपने जो समझा वह भी गलत नहीं है. उन्होंने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि, जिसका अभिषेक समारोह जनवरी 2024 में पीएम मोदी के द्वारा होगा. 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8 की गेस्ट लिस्ट में नहीं Kangana Ranaut का नाम, एक्ट्रेस के नाराज फैंस ने लगाई Karan Johar को फटकार

जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

काम को लेकर बात की जाए तो कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म तेजस में नजर आई थीं. फिल्म को हालांकि दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. यहां तक कि इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में दर्शक भी नहीं पहुंचे थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. इसके अलावा कंगना रनौत इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म इमरजेंसी लेकर आएंगी, जो कि अगले साल रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन खुद कंगना ने किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement