Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टल गई Kangana Ranaut की फिल्म Emergency की रिलीज डेट? यहां जानें क्या है सच

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency को लेकर काफी विवाद चल रहा है. इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई है. यहां जानें क्या है पूरा मजरा.

Latest News
टल गई Kangana Ranaut की फिल्म Emergency की रिलीज डेट? यहां जानें क्या है सच

Emergency 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) काफी समय से चर्चा में है. जबसे इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है तबसे तो इसे लेकर खूब विवाद भी जारी है. वहीं फिल्म को रिलीज से पहले कानूनी नोटिस भी मिल गया है. इसी बीच एक ट्वीट सामने आया है जिसकी मानें तो फिल्म की रिलीज एक बार फिर टल (Emergency release date postponed) गई है. ऐसे में ये 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी.

हाल ही में कंगना रनौत ने खुद कहा था कि सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म इमरजेंसी के लिए प्रमाणपत्र नहीं दिया है. हालांकि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही सर्टिफिकेट मिलेगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो वह उसके लिए अदालत भी जा सकती हैं. वहीं तरण आदर्श ने ट्वीट शेयर कर लिखा कि कंगना की इमरजेंसी पोस्टपोन हो गई है. ये अब 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी. फिलहाल नई डेट का कुछ पता नहीं चल सका है. वहीं कंगना रनौत ने इसको लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं किया है.

कंगना ने इससे पहले कहा था 'ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि हमारी फिल्म, इमरजेंसी को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है. यह सच नहीं है. वास्तव में, हमारी फिल्म को मंजूरी मिल गई थी, लेकिन कई धमकियों के कारण सर्टिफिकेट रोक दिया गया है. यहां तक कि जान से मारने की धमकियां मिल रही है. हम पर इंदिरा गांधी की हत्या, भिंडरावाले, पंजाब दंगों को न दिखाने का दबाव है. मुझे नहीं पता कि फिर दिखाने के लिए क्या बचेगा... यह मेरे लिए अविश्वसनीय है और मुझे इस देश की स्थिति के लिए बहुत खेद है.


ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने किया दावा, CBFC से नहीं मिला Emergency को सेंसर सर्टिफिकेट, खटखटाएंगी अदालत का दरवाजा?


बता दें कि इमरजेंसी में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली हैं. इसका निर्देशन भी कंगना ने ही किया है. उनके अलावा श्रेयस तलपड़े, दिवगंत एक्टर सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और अनुपम खेर जैसे कई सितारे फिल्म में नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें: 'मुझे रेप की धमकियां मिल रही', सिमरनजीत सिंह मान के बयान पर आया Kangana Ranaut का जवाब


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement