Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का बदलेगा नाम? फैंस ने की Uri 2 रखने की मांग, जानें वजह

Kangana Ranaut के फैंस उनकी नई फिल्म Tejas की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच लोग फिल्म के मेकर्स से इसे टाइटल को बदलकर URI 2 रखने की मांग कर रहे हैं. यहां जानें वजह है.

Latest News
Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का बदलेगा नाम? फैंस ने की Uri 2 रखने की मांग, जानें वजह

Tejas 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इससे पहले उनकी एक और फिल्म चर्चा में आ गई है. कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस (Tejas) काफी सुर्खियों में है. इसे लेकर फैंस नई डिमांड कर रहे हैं. लोग चाहते हैं कि उनकी फिल्म का नाम बदल दिया जाए और उसे उरी 2 (URI 2) रख दिया जाए.  

तेजस में कंगना रनौत एक फ्लाइंग एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. इसी बीच एक्स (पहले ट्विटर) पर उनकी इस नई फिल्म का नाम ट्रेंड हो रहा है. नेटिज़न्स फिल्म के निर्माताओं से नाम तेजस से बदलकर उरी 2 करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल ये फिल्म आरएसवीपी मूवीज़ के तहत बनाई गई है और ये इस प्रोडक्शन हाउस की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है. 

फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ऐसे में इसकी रिलीज डेट के करीब आते ही ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है. लोग निर्माताओं से फिल्म को उरी 2 टाइटल के साथ रिलीज करने की मांग कर रहे हैं. 2019 में, आरएसवीपी मूवीज ने ही भारतीय सिनेमा को उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut बनीं एयरफोर्स ऑफिसर, Tejas के साथ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

फिलहाल फिल्म के नाम को लेकर एक्ट्रेस या फिल्ममेकर्स की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. वहीं RSVP की फिल्म तेजस एक साहसी लड़ाकू पायलट की कहानी है, जिसे कंगना रनौत ने निभाया है. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने Prabhas संग काम करने की जताई इच्छा, एक्टर की तारीफ में कही ये बात

सरवेश मेवारा के निर्देशन में बनी तेजस में अंशुल चौहान और वरुण मित्रा भी कंगना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फैंस को अभी इसके टीजर और ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के बाद कंगना की इमरजेंसी फिल्म भी रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement