Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कंगुवा के मेकर्स ने Bobby Deol के बर्थडे पर फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, रिलीज हुआ उधीरन का खूंखार लुक

बॉबी देओल(Bobby Deol) के बर्थडे के मौके पर फिल्म कंगुवा के निर्माताओं ने उनका मूवी में लुक कैसा रहने वाला है, उसे रिवील कर दिया है. मेकर्स के द्वारा उधीरन का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है.

Latest News
कंगुवा के मेकर्स ने Bobby Deol के बर्थडे पर फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, र�िलीज हुआ उधीरन का खूंखार लुक

Kanguva, bobby Deol

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉबी देओल(Bobby Deol) बॉलीवुड के शानदार एक्टर हैं. संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल(Animal) में बॉबी देओल के किरदार अबरार को लोगों ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म से उन्हें दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है. एनिमल के बाद से वे लगातार चर्चा में हैं. वहीं, बॉबी देओल आज अपना 55वां जन्मदिन(Bobby Deol Birthday) मना रहे हैं. इस मौके पर कंगुवा (Kanguva) के मेकर्स ने बॉबी देओल का लुक रिलीज किया है. 

दरअसल, कंगुवा का उधीरन कौन है उससे फिल्म के मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है. कंगुवा के निर्माताओं ने एक्स के ऑफिशियल पेज पर उधीरन के रूप में बॉबी देओल का फर्स्ट लुक शेयर किया है. बॉबी देओल का उधीरन लुक काफी शक्तिशाली है. इस पोस्टर लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- निर्दयी, ताकतवर, अनफॉरगेटेबल, हैप्पी बर्थडे हमारे उधीरन बॉबी देओल सर. बॉबी देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें-बॉबी देओल पर टूटा दुखों को पहाड़, सासू मां के निधन से शोक में डूबा परिवार

फैंस ने की पोस्टर की तारीफ

इस पोस्टर में बॉबी देओल का उधीरन लुक खून से सना हुआ नजर आ रहा है. वहीं, पोस्टर में उनकी लेफ्ट आंख कुछ अलग नजर आ रही हैं और वो चारों ओर लोगों से घिरे हुए दिख रहे हैं. बॉबी देओल का इस फिल्म में लुक काफी खतरनाक लग रहा है. उसके साथ ही फैंस को यह पोस्टर लुक काफी पसंद आया है. लोग तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. लोगों को कंगुवा का बेसब्री से इंतजार है. इसके साथ ही बॉबी देओल के फैंस उन्हें जन्मदिन भी बधाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

ये भी पढ़ें- Animal के इस दर्दनाक सीन में बॉबी देओल को आया असली भाई को खोने का ख्याल, रो पड़े एक्टर

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि फिल्म कंगुवा में साउथ एक्टर सूर्या मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है. फिल्म में सूर्या के अलावा बॉबी देओल और दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं. फिल्म में बॉबी देओल विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement