Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Accident: अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आए Shah Rukh Khan, मां को दान किए पैसे

Kanjhawala Accident: Shah Rukh Khan दिल्ली के कंझावला हादसे की शिकार अंजलि सिंह की मां की मदद के लिए आगे आए हैं. इसकी काफी चर्चा हो रही है.

Latest News
Kanjhawala Accident: अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आए Shah Rukh Khan, मां को दान किए पैसे

Shah Rukh Khan Delhi Kanjhawala accident case victim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के कंझावला एक्सीडेंट केस (Kanjhawala Accident Case) ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. सुल्तानपुरी (Sultanpuri horror case) में 31 दिसंबर की रात अंजलि सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. अब इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. अंजलि के परिवार और मां की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान आगे आए हैं. किंग खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह की मां को पैसे दान किए हैं. खबरों के मुताबिक, अंजलि परिवार की अकेली कमाने वाली थीं और अपनी मां और भाई-बहनों का बड़ा सहारा थीं. 

खबर आई थी कि शाहरुख खान के फाउंडेशन ने अंजलि सिंह की मां को उनकी स्वास्थ्य संबंधी मदद करने और अंजलि के भाई-बहनों को उचित राहत प्रदान करने के लिए राशि दान की है. मीर फाउंडेशन ने एक आधिकारिक बयान में कहा, 'शाहरुख खान का मीर फाउंडेशन अंजलि सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि दान करता है. दिल्ली के कंझावला में 20 साल की अंजलि की मौत एक क्रूर हिट एंड रन में हुई. अंजलि अपनी मां और भाई-बहनों वाले परिवार की अकेली कमाने वाली थी. मीर फाउंडेशन द्वारा सहायता का उद्देश्य अंजलि के भाई-बहनों को पर्याप्त राहत प्रदान करते हुए परिवार, विशेष रूप से मां को उनके स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में मदद करना है.'

बता दें कि अंजलि के पिता की आठ साल पहले मौत हो गई थी और उनकी मां किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं. अंजलि जो सिर्फ 10वीं क्लास तक पढ़ी हैं वो अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई छोटे-मोटे काम करती थीं. 

ये भी पढ़ें: Ask SRK: 'Pathaan फ्लॉप है रिटायर हो जाओ', फैंस के बेतुके सवालों पर Shah Rukh Khan के मजेदार जवाब

अजंलि के साथ हुआ था खौफनाक हादसा 

अंजलि नए साल पर दिल्ली के बाहरी इलाके में एक भयानक दुर्घटना का शिकार हुई थीं. वह अपनी स्कूटी पर सवार थीं जब एक बलेनो कार ने उसे टक्कर मार दी और 10 किमी तक वाहन के नीचे घसीटती चली गई. दिल्ली पुलिस अभी भी उसकी मौत की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: साल 2023 रहेगा किंग खान के नाम, या फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला रहेगा जारी?

पिता की याद में स्थापित किया था मीर फाउंडेशन

शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन की नींव उनके दिवंगत पिता मीर ताज मोहम्मद खान की याद में 2003 में स्थापित किया गया था. फाउंडेशन अपनी स्थापना के बाद से कई लोगों की मदद के लिए आगे आ चुका है. इसने कई एसिड अटैक पीड़ितों, वंचित महिलाओं, बच्चों और कई अन्य लोगों को कोविड-19 महामारी के दौरान मदद की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement