Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar ने Sidharth Malhotra-Kiara Advani को शादी के तोहफे में दीं 3 फिल्में? फिल्ममेकर ने खुद बताया सच

कहा जा रहा था करण जौहर ने Kiara Advani और Sidharth Malhotra के साथ 3-3 फिल्में साइन की हैं, अब इसे लेकर खुद फिल्ममेकर का जवाब सामने आया है.

Latest News
Karan Johar ने Sidharth Malhotra-Kiara Advani को शादी के तोहफे में दीं 3 फिल्में? फिल्ममेकर ने खुद बताया सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने लंबे समय तक चले अपने प्राइवेट रिलेशनशिप को आखिरकार ऑफिशियल कर दिया है. सिद्धार्थ और कियारा हसबैंड-वाइफ बन चुके हैं. कपल ने बीते 7 फरवरी को करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में बड़ी ही धूमधाम के साथ शादी की. दोनों के इस खास दिन पर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) भी गेस्ट बनकर पहुंचे थे. वहीं, बीते कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि करण जौहर ने सिड और कियारा को शादी के बाद एक खास तोहफा दिया है. कहा गया कि केजो ने सिड और कियारा को अपनी आने वाली तीन फिल्मों के लिए साइन कर लिया है. अब फिल्ममेकर ने खुद इन खबरों के पीछे की सच्चाई बताई है. 

क्या बोले करण जौहर?
सिड और कियारा की शादी के बाद से ही स्टार कपल के बहुत जल्द एक साथ 3-3 फिल्मों में नजर आने की बात कही जा रही थी. खबरें थीं कि दोनों का यह प्रोजेक्ट वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की दुल्हनिया फ्रेंचाइजी की तर्ज पर होगा. हालांकि, अब करण जौहर ने इन खबरों को जड़ से खारिज कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Reception: शाहरुख खान-मुकेश अंबानी नहीं, सिद्धार्थ-कियारा ने इस शख्स को भेजा था खास न्यौता

जी हां, मामले को लेकर ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने साफ किया है कि इस तरह की सभी बातें बकवास हैं. करण जौहर से जब पूछा गया कि क्या कपल ने अगली तीन फिल्मों के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है? इस पर रिएक्ट करते हुए करण ने कहा, 'बिल्कुल नहीं'.

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले को लेकर धर्मा प्रोडक्शंस के एक करीबी सूत्र ने भी इस खबर को महज अफवाह बताया. सूत्र ने कहा, 'सिड और कियारा करण जौहर के बहुत करीब हैं. करण उन्हें किसी कॉन्ट्रेक्ट में नहीं बांधना चाहते हैं. अगर वे उन्हें कोई फिल्म ऑफर करेंगे तो कपल उस फिल्म को ना नहीं कहेंगा. सिड और कियारा ने शादी से पहले भी कभी करण जौहर के साथ पैसे या कॉन्ट्रैक्ट के बारे में कोई बात नहीं की है. इसलिए डील साइन करने वाली बात महज रूमर के अलावा कुछ नहीं है.'

यह भी पढ़ें- Kiara के भाई संग Sidharth का डांस वायरल, 'काला चश्मा' पर जोर से नाचे जीजा-साले, देखें पार्टी का Inside Video

गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पहली और आखिरी बार फिल्म 'शेरशाह' में साथ नजर आए थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस को दिल जीत लिया था. वहीं, जब कपल के एक साथ 3-3 फिल्मों में साथ नजर आने की बात सामने आई तो फैंस की एक्साइटमेंट तो मानों सातवें आसमान पर पहुंच गई. हालांकि, अब करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के इस स्टेटमेंट के बाद साफ हो गया कि सिद्धार्थ और कियारा को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement