Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar और Kangana Ranaut की दुश्मनी खत्म, अब होगा बॉलीवुड का सबसे बड़ा पैचअप?

Karan Johar और Kangana Ranaut के बीच तना तनी कई सालों से चल रही है. वहीं, अब करण जौहर ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे सुनकर कंगना भी हैरान रह जाएंगी.

Latest News
Karan Johar और Kangana Ranaut की दुश्मनी खत्म, अब होगा बॉलीवुड का सबसे बड़ा पैचअप?

Karan Johar, Kangana Ranaut Patch-up Rumors: करण जौहर कंगना रनौत पैचअप की अफवाहें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच का झगड़ा पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर है. कंगना ने करण के शो पर जाकर नेपोटिज्म का आरोप लगाकर उन्हें 'मूवी माफिया' का टैग दे डाला था. वहीं, करण भी कंगना पर कई इंटरव्यूज के दौरान हमला बोलते दिखे हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद मालूम होता है कि करण और कंगना के बीच चीजें ठीक हो सकती हैं. यानी दोनों का फाइनली पैचअप (Karan Johar Kangana Ranaut Patch Up) हो सकता है और यही नहीं दोनों एक साथ फिल्म भी कर सकते हैं.

Karan Johar ने कही ऐसी बात

करण जौहर इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने कंगना की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' पर हैरान कर देने वाला बयान दिया है. उनसे इंडियन एक्सप्रेस के इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि वो पॉलिटिक्स पर आधारित फिल्में बनाने के बारे में क्यों हीं सोचते हैं. इस पर करण जौहर ने जवाब दिया कि 'एक फिल्म बन रही है इमरजेंसी और मैं उसे देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं'. बता दें कि कंगना की ये फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- सनी देओल के फैन को फटकारने के वीडियो पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, सपोर्ट में कही बड़ी बात

अब होगा बड़ा पैचअप?

करण ने एक तरह से ऐलान कर दिया है कि वो कंगना की फिल्म देखेंगे और उसे सपोर्ट भी करेंगे. ये पहली बार है जब करण ने कंगना के बारे में कोई बात की है और वो पॉजिटिव है. इस बयान के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना और करण के बीच चीजें ठीक हो सकती हैं. हालांकि, कंगना की ओर से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut संग विवाद पर जारी हुआ Javed Akhtar के खिलाफ समन, आज कोर्ट में होगी पेशी

कैसे हुई लड़ाई?

बता दें कि कंगना रनौत ने एक वक्त पर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर जाकर उन्हें मूवी माफिया कहा था और उन पर नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया था. ये मुद्दा इतना बड़ा हो गया था कि इससे ना सिर्फ करण और कंगना के बीच झगड़ा हुआ बल्कि पूरी इंडस्ट्री में एक बहस सी छिड़ गई थी. कई लोगों ने आउटसाइडर्स की घटनाएं खोलनी शुरू कर दी थीं. कंगना ने तो RRKPK की सक्सेस पर कमेंट करते हुए हाल ही में करण पर बॉक्स ऑफिस खरीदने तक का इल्जाम लगा दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement