Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lust Stories के बाद Karan Johar संग फिर जुड़े Vicky Kaushal, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म निर्माता करण जौहर(Karan Johar) लस्ट स्टोरीज के बाद एक बार फिर से विक्की कौशल के साथ काम करने वाले हैं. वह जल्द ही उनके साथ एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और अमी विर्क नजर आने वाले हैं.

Lust Stories के बाद Karan Johar संग फिर जुड़े Vicky Kaushal, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Karan Johar Vicky Kaushal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म निर्माता करण जौहर(Karan Johar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही करण जौहर इस फिल्म के साथ एक बार फिर से बॉलीवुड का पुराना दौर वापस लेकर आ रहे हैं. करण जौहर की ज्यादातर फिल्मों में बड़े सेट्स, बेहतरीन सॉन्ग, और ड्रामेटिक रोमांटिक कहानी देखने को मिलती है. जिसे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है. रॉकी और रानी की कहानी के बीच करण जौहर ने विक्की कौशल( Vicky Kaushal) संग एक प्रोजेक्ट को लेकर अनाउंसमेंट की है. 

दरअसल, करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने विक्की संग एक नए प्रोजेक्ट की शुरुआत को लेकर जानकारी शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- एक फिल्म जो कई कारणों से एक्सेप्शनल तौर पर मेरे दिल के बहुत  करीब है..binda amritpal( जो मेरे लिए निर्माता और परिवार) न केवल बेहतरीन कंटेंट और टैलेंट की ऐसी ताकत बन गई है, बल्कि मुझे इस बात पर गर्व है कि उन्होंने कितने जोश के साथ क्रिएटिव कंपनी बनाई है. 

ये भी पढ़ें- Karan Johar: 'लगा लो इल्जाम, हम झुकने वाले नहीं', करण जौहर ने किसे दिया ऐसा जवाब?

पोस्ट के माध्यम से शेयर की जानकारी

उन्होंने आगे लिखा- एक कंपनी जो किसी चीज को कमर्शियल से ऊपर रखती है. आनंद तिवारी उनके साथी और हमारी फिल्म के निर्देशक, सुनहरे दिल वाले शहर के सबसे मजेदार व्यक्ति हैं. उनकी फिल्म दोनों को दिखाती है. मैं विक्की कौशल के साथ काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. जिनकी मैं न केवल एक कलाकार के रूप में बल्कि एक प्राउड और स्ट्रांग इंसान के रूप में भी बहुत तारीफ करता हूं. मैं जल्द ही एक दिन फिर से उन्हें निर्देशित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता हूं. लस्ट स्टोरीज में हमने बहुत धमाल किया, अमी विर्क समान तौर पर एनर्जी और क्रिएटिविटी का पावर हाउस हैं. उसका ऑरा और वाइब कमाल है. वहीं तृप्ति डिमरी जो कि पहली बार कमर्शियल अवतार में नजर आएंगी. उनकी प्रेजेंस और खूबसूरती ने फिल्म में उनकी हर  बीट को बढ़ा दिया वह बहुत सॉलिड है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif- Vicky Kaushal को धमकाने वाला शख्स गिरफ्तार, इस वजह से दी थी जान से मारने की धमकी

विक्की कौशल ने फिल्म की रिलीज की दी जानकारी

वहीं, करण जौहर के इस पोस्ट पर विक्की कौशल ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- बहुत सारे प्यार और बहुत सारे एंटरटेनमेंट के साथ, आ रहे हैं हम. 23 फरवरी 2024 को आप सभी से बड़े पर्दे पर मुलाकात होगी. और ज्यादा के लिए स्पेस को देखते रहें. 

28 जुलाई को रिलीज होगी रॉकी और रानी 

विक्की कौशल के साथ करण जौहर एक धमाकेदार फिल्म लेकर आने वाले हैं. हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है.  वहीं, उनकी फिल्म रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी थिएटर में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रणवीर आलिया की इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन नजर आने वाली हैं. फिल्म एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा फिल्म है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement