Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena Kapoor ने जब Shahid Kapoor को किया था किस, Saif Ali Khan भी थे सामने?

Kareena Kapoor ने एक वक्त में Shahid Kapoor को डेट किया था, दोनों के बीच रिश्ते इतने मजबूत थे ऐसा लगता था कि वे पूरी जिंदगी साथ ही बिताने वाले हैं.

Latest News
Kareena Kapoor ने जब Shahid Kapoor को किया था किस, Saif Ali Khan भी थे सामने?

Shahid Kapoor, Kareena Kapoor and Saif Ali Khan : शाहिद कपूर, करीना कपूर और सैफ अली खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kareena Kapoor kissed to Shahid Kapoor:  करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भले ही आज सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेगम हों लेकिन एक वक्त था जब उनका दिल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के लिए धड़कता था. दोनों कई दिनों तक रिलेशनशिप (Shaid-Kareena Relationship) में रहे थे. उनके बीच नजदीकियां इस कदर थीं कि ऐसा लगता था कि दोनों पूरी जिंदगी साथ बिताने वाले हैं. मगर ऐसा नहीं हुआ. करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी और शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत (Meera Rajput) से. दोनों अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि एक वक्त करीना ने शाहिद कपूर को किस कर लिया था, उस दौरान सैफ अली खान भी वहां मौजूद थे. 

रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2007 में, जब शाहिद और करीना एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, तब करीना ने विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) की फिल्म ओमकारा (Omkara) में 'डॉली मिश्रा' के लीड रोल में थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने 'बेस्ट एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड' भी अपने नाम किया. इस अवॉर्ड शो (FilmFare Award) के दौरान दोनों ने साथ ही पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें - Shahid Kapoor के बर्थडे पर पत्नी मीरा ने खास अंदाज में किया विश, शेयर की अनदेखी Photos

तब यह देखा गया कि जिस शख्स ने उन्हें यह अवॉर्ड दिया, वह कोई और नहीं बल्कि उनके अब के पति सैफ अली खान थे. करीना ने वास्तव में मंच पर जाने और सैफ से अवॉर्ड लेने से ठीक पहले शाहिद को किस किया था.

जैसा कि आप जानते हैं बाद में जब वी मेट की एक्ट्रेस ने 2008 में फिल्म टशन के सेट पर सैफ अली खान के प्यार में गिरफ्तार हो गईं. और फिर बाद में शाहिद और करीना कपूर का ब्रेकअप हो गया.

ये भी पढ़ें - Shahid Kapoor की बहन सना की शादी का VIDEO आया सामने, ढोल पर नाचते दिखे दूल्हा- दुल्हन

4 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर ने शादी कर ली. सैफ और करीना के दो बच्चे हैं. वहीं शाहिद कपूर ने भी एक गैर फिल्मी चेहरे मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement