Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena Kapoor के लाडले जेह और तैमूर ने दिवाली से पहले मनाई होली, देख पापा Saif Ali Khan हुए हैरान

Kareena Kapoor के दोनों बेटे जेह और तैमूर दिवाली की तैयारियों में लगे हुए हैं. एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
Kareena Kapoor के लाडले जेह और तैमूर ने दिवाली से पहले मनाई होली, देख पापा Saif Ali Khan हुए हैरान

Kareena Kapoor Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनियाभर में दिवाली (Diwali 2023) की धूम देखने को मिल रही है. ऐसे में बी-टाउन के सेलेब्स (Bollywood celebrities Diwali) भी कहां पीछे रहने वाले हैं. इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स दिवाली पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं स्टार्स अपने घर पर भी इस त्योहार की तैयारियों में लग गए हैं. इस लिस्ट में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके दोनों बेटों जेह और तैमूर (Jeh & Taimur) का नाम शामिल हो गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर बेटों की फोटो पोस्ट की है जिसमें वो प्यारी सी रंगोली बनाते दिख रहे हैं. वहीं एक फोटो में पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) काफी हैरान नजर आए. 

करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान भी अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ दिवाली की तैयारी में जुट गए हैं. हाल ही में, बेबो ने अपने घर पर अपने बच्चों के साथ रंगोली बनाते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं जो काफी प्यारी हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटो के जरिए दिखाया कि वो और उनका परिवार कैसे त्योहार की तैयारी कर रहा है. इन फोटो में करीना को तैमूर और जेह के साथ रंगोली बनाते देखा गया. साथ ही सैफ हैरान नजर आए.

ये भी पढ़ें: 43 की उम्र में फिर दुल्हन बनीं Kareena Kapoor Khan, Photos देखकर लोग बोले 'मेकअप बेकार है'

एक फोटो में जेह को रंगोली बनाते समय पूरे फर्श पर रंग फैलाते हुए देखा जा सकता है जिससे उनके पिता सैफ हैरान रह जाते हैं. एक फोटो में पूरा परिवार नजर आ रहा है. तस्वीरों के साथ, एक्ट्रेस ने एक मजेदार कैप्शन भी साझा किया, जिसमें लिखा था 'जब परिवार रंगोली या होली मनाने का फैसला करता है. पता नहीं लेकिन जो मायने रखता है वो ये है कि हमने मजा किया. सेलिब्रेशन शुरू होने दें.'

ये भी पढ़ें: अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला, शाहरुख खान से लेकर कियारा-सिद्धार्थ ने की शिरकत

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस कमेंट कर रहे हैं. लोगों को उनका ये फैमिली टाइम काफी पसंद आ रहा है. फैंस पूरे परिवार को दिवाली विश कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर को ओटीटी पर सीरीज जाने जान में देखा गया था. इसके बाद एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म सिंघम 3 और द क्रू में नजर आने वाली हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने सिंघम 3 से अपनी एक फोटो भी शेयर की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement