Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena Kapoor लगातार कर रही हैं ट्रोलिंग का सामना, सोशल मीडिया पर परेशान किए जाने को लेकर दे दिया ऐसा बयान

Kareena Kapoor की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का हर रोज विरोध हो रहा है. जिसका असर फिल्म की परफॉर्मेंस पर भी देखने को मिल रहा है. फिल्म को लेकर लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही करीना कपूर काफी मायूस हैं.

Latest News
Kareena Kapoor लगातार कर रही हैं ट्रोलिंग का सामना, सोशल मीडिया पर परेशान किए जाने को लेकर दे दिया ऐसा बयान

Kareena Kapoor : करीना कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की हालिया फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर लगातार विरोध हो रहा है. फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर के पुराने बयानों को लेकर लोग लगातार फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं. जिसका असर इन स्टार्स की हालिया फिल्म पर पड़ रहा है. फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक के प्रति दर्शक अपना प्यार नहीं जता पा रहे हैं. इस प्रकरण के बाद से अब करीना कपूर का बयान आया है. उन्होंने सोशल मीडिया  हो रहे फिल्म के बॉयकॉट के प्रति अपना विरोध जताया है. 

बीते दिनों करीना कपूर का एक बयान वायरल हुआ था जिसे लेकर फैंस काफी नाजर चल रहे थे. बीते दिनों फॉरेस्ट गंप को करीना कपूर ने एक एलिटिस्ट फिल्म बताया था. उन्होंने कहा, "हो सकता है कि हमारे देश में कई लोगों ने इस फिल्म को ना देखा हो." उनका ये बयान तब आया जब उनसे पूछा गया खा कि क्या लोग फॉरेस्ट गंप को देख चुके लोग लाल सिंह चड्ढा को देखने जाएंगे? करीना के इस बयान ने सिनेप्रेमियों को ठेस पहुंचाया था. 

इस पूरे वाकये को लेकर करीना कपूर ने अप चुप्पी तोड़ी है.

ये भी पढ़ें - Saif Ali Khan के बर्थडे पर हुई शानदार पार्टी, Inside Photos में दिखा पूरा परिवार

करीना ने कहा, "मुझे तो पता भी नहीं था कि उनके जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर इस तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं.  हर रोज, किसी ना किसी कारण से हमें ट्रोल किया जाता है. यही कारण है कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं." 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि ये प्लेटफॉर्म उन लोगों के लिए है जो सिर्फ आग उगलना चाहते हैं. मेरे पास इन सबके लिए समय नहीं है. मैं अपने बच्चों, अपने परिवार और अपने काम के साथ काफी खुश हूं. मेरे पास इन सब चीजों के लिए कोई समय नहीं है." 

ये भी पढ़ें - Bollywood Films Boycott ट्रेंड पर छलका Arjun Kapoor का दर्द, बोले- हमने गलती कर दी...

करीना कपूर ने काफी पहले एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर बयान देते हुए कहा था कि अगर आप किसी फिल्म को नहीं देखना चाहते आपको कोई फोर्स नहीं कर रहा है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब जब उनकी फिल्म देखने के लिए वाकई कम लोग पहुंचे हैं तो उन्होंने कहा 'हर किसी की अपनी सोच हो सकती है लेकिन मुझे लगता है कि अच्छी फिल्म के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए.

दरअसल, करीना से आरजे सिद्धार्थ कनन पूछा कि क्या उनके पुराने बयान को पब्लिक ने सीरियस ले लिया क्या? इस पर करीना ने जवाब दिया-  मुझे लगता है कि कुछ ही लोग हैं जो ट्रोलिंग कर रहे हैं लेकिन लोगों से जो प्यार मिल रहा है वह काफी अलग है लेकिन सच ये है कि उन्हें फिल्म का बॉयकॉट नहीं करना चाहिए'. करीना ने रिक्वेस्ट की, प्लीज फिल्म का बॉयकॉट मत कीजिए. फिल्म पर 250 लोगों ने ढाई साल काम किया है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement