Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'विल यू मैरी मी', फैन ने Kartik Aaryan को सरेआम किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें एक पैन प्रपोज करते हुए नजर आ रही है.

Latest News
'विल यू मैरी मी', फैन ने Kartik Aaryan को सरेआम किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट


Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) बॉलीवुड के क्यूट एक्टर कहे जाते हैं. आज वह एक बेहतरीन मुकाम पर पहुंच चुके हैं और उनकी दुनिया भर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं, कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन(Chandu Champion)की तैयारी कर रहे हैं. इसके साथ ही कार्तिक हाल ही में फिल्म सत्यप्रेम की कथा(Satyaprem Ki Katha) में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्यप्रेम की कथा की फैन स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस दौरान कार्तिक आर्यन इवेंट में पहुंचे हुए थे. 

इवेंट के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने कई फैंस से मुलाकात की. साथ ही कई फीमेल फैंस उन्हें गले लगाते हुए नजर आई हैं. इस दौरान कार्तिक की ऑस्ट्रेलियाई फैन ने उन्हें प्रपोज किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कार्तिक को फैन ने किया प्रपोज

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शेयर किया है. वीडियो में कार्तिक आर्यन अपने फैंस से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वे सभी का फिल्म के लिए थैंक्यू कहते हैं. वीडियो में कार्तिक आर्यन ने ब्लैक टी शर्ट और क्रीम कलर का पैंट पहना हुआ है. फैंस से बात करने के दौरान एक लड़की उन्हें शादी के लिए प्रपोज करती है. वो लड़की सबसे पहले कार्तिक को उनकी सत्यप्रेम कथा में परफॉर्मेंस के लिए सराहना करती हैं. इसपर कार्तिक उस लड़की को धन्यवाद करते हैं. इसके बाद वह लड़की कहती है कि मुझे शायद ऐसा मौका कभी भी नहीं मिलेगा, तो क्या आप मुझसे शादी करेंगे. इसके बाद वहां बैठे सभी दर्शक हूटिंग करने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aryan की फीस जानकर चौंक जाएंगे, मेकर्स ने खर्च किए बजट के आधे पैसे!

कार्तिक ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

उस लड़की के शादी को लेकर प्रपोज करने के बाद कार्तिक काफी ज्यादा शर्माने लगते हैं. कार्तिक का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है और वो कहते हैं एक यहां  पर प्रेम कथा पूछ रहे हैं, एक आपने शादी का प्रपोजल दिया. यहां हो क्या रहा है. यहां स्वयंवर लग रहा है मेरा. मैं कैसे बोलूं ऑन कैमरा. इस बीच वह लड़की पूछती है कि क्या मैं आपको हग कर सकती हूं, इसपर कार्तिक कहते हैं हां आपको हग मिल सकता है. वहीं, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- और यहां मेरी बोलती बंद हो गई, मम्मी से पूछकर बताता हूं.

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए कार्तिक आर्यन, 'शहजादा' के सेट पर टूटा एक्टर का घुटना

सत्यप्रेम की कथा को मिला प्यार

इसके साथ ही कार्तिक इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने को लेकर भी कार्तिक ने अपना अनुभव शेयर किया. उन्होंने बताया कि मैं इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का हिस्सा बनकर काफी खुश और एक्साइटेड हूं. यह पहली बार है और यहां मैं सत्यप्रेम की कथा की स्क्रीनिंग के लिए हूं, जो कि मेरे लिए बहुत खास है. आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा की कहानी ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था. फिल्म में दोनों के अभिनय को भी काफी पसंद किया गया है.फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement