Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan के गाने Character Dheela 2 Song ने कर दिया धमाल, Salman Khan ने कही ऐसी बात

Kartik Aaryan का गाना Character Dheela 2 रिलीज हो चुका है. ये गाना Salman Khan के सॉन्ग का रीमेक है.

Latest News
Kartik Aaryan के गाने Character Dheela 2 Song ने कर दिया धमाल, Salman Khan ने कही ऐसी बात

Kartik Aaryan Film Shehzada Song Character Dheela 2: कैरेक्टर ढीला गाना हुआ रिलीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैंस को खूब पसंद आया है. इस फिल्म के कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं. वहीं, हाल ही में इस फिल्म का एक नया गाना 'कैरेक्टर ढीला 2' (Character Dheela 2 Song) चर्चाओं में आ गया है. इस गाने का कनेक्शन सलमान खान (Salman Khan) से है और 'दबंग खान' को बहुत पसंद आया है.

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का नया गाना 'कैरेक्टर ढीला 2' रिलीज हो गया है और इस गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. ये गाना सलमान खान की 2011 में आई फिल्म 'रेडी' के हिट गाने का रीमिक्स है. इस गाने में कार्तिक आर्यन, सलमान खान की तरह स्वैग में दिख रहे हैं. इस गाने को नीरज श्रीधर ने अपनी आवाज दी है और इसक म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. यहां देखें वायरल हो रहा कार्तिक आर्यन का ये गाना-

ये भी पढ़ें- Shubman Gill और सारा के बीच में आया 'पुराना प्यार', क्या खिचड़ी पक रही है? ये तस्वीर देख आ जाएगा समझ

ये गाना सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि रिलीज के कुछ घंटों के भीतर ही इसे 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, ये सॉन्ग सलमान खान को भी खूब पसंद आया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन के लिए मैसेज लिखा है. मैसेज में सलमान ने कार्तिक के इंस्टा अकाउंट को टैग करते हुए 'बेस्ट विशेज' दी हैं.

ये भी पढ़ें- Shehzada को पोस्टपोन करने के बाद Kartik Aaryan इस सुपरस्टार को देंगे ट्रिब्यूट, जानें डिटेल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement