Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने लगाया एक दूसरे को गले, वीडियो देख फैंस ने यूं किया रिएक्ट

सनी देओल(Sunny Deol)  और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) की सक्सेस पार्टी में कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहुंचे थे. इस दौरान दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Gadar 2 की सक्सेस पार्��टी में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने लगाया एक दूसरे को गले, वीडियो देख फैंस ने यूं किया रिएक्ट

Kartik Aaryan Sara Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol)  और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं. वहीं, सनी देओल की फिल्म साल 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने अच्छी सफलता हासिल की है. इसी मौके को सेलिब्रेट करने के लिए शनिवार की देर रात मुंबई में गदर 2 की टीम ने सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था. इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. वहीं, इस मौके पर कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और सारा अली खान(Sara Ali Khan) भी साथ नजर आए थे.

दरअसल, सोशल मीडिया पर गदर 2 की सक्सेस पार्टी के कई वीडियोज सामने आए हैं. जिसमें कार्तिक आर्यन ने सलमान खान के साथ पार्टी में एंट्री ली और उनके साथ पोज देते हुए नजर आए थे. इसके साथ ही सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ पार्टी में पहुंची थी और कृति सेनन भी पार्टी में नजर आई थीं. इस दौरान कार्तिक ने सारा अली खान से मुलाकात की और उन्हें गले लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला, शाहरुख, सलमान और आमिर समेत पहुंचे ये कलाकार

कार्तिक-सारा के रिलेशनशिप में होने की उड़ी थी अफवाह

बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान साल 2020 में आई इम्तियाज अली खान की फिल्म लव आज कल में नजर आ चुके हैं. इस दौरान दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी. बताया गया था कि फिल्म रिलीज होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. हालांकि दोनों आज भी दोस्त हैं और अक्सर ही एक दूसरे को जन्मदिन से लेकर फिल्मों के लिए बधाई देते नजर आते हैं. वहीं, कई मौकों पर भी दोनों एक साथ दिखाई देते हैं. इसी तरह पार्टी में दोनों का एक दूसरे को गले मिलता फैंस की नजरों में आ गया है. 

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan के साथ जुड़ा दो हसीनों का नाम, Sara Ali Khan या Kriti Sanon किसे कर रहे हैं डेट?

कार्तिक सारा के वायरल वीडियो पर फैंस ने किया रिएक्ट

दोनों को एक साथ देख कार्तिक और सारा अली खान के फैंस इस वायरल वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सारा और कार्तिक को एक और फिल्म करने दो और वे फिर से प्यार में पड़ जाएंगे. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- सारा कार्तिक बहुत सुंदर है, दोनों की जोड़ी शानदार है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मैं चाहता हूं कि कार्तिक और सारा एक साथ वापस आए, जिस तरह से वे आखिर में एक-दूसरे को देख रहे थे वह अलग था. 

इन कलाकारों ने गदर2 की सक्सेस पार्टी में की शिरकत

बता दें कि गदर 2 की सक्सेस पार्टी में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, अनुपम खेर, जॉनी लीवर, अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, विक्की कौशल, बोनी कपूर, धर्मेंद्र जैसे कई सितारों ने शिरकत की थी. 

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक-सारा

वहीं, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के काम को लेकर बात की जाए तो, सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मेट्रो इन दिनों की तैयारी में जुटी हुई हैं. इससे पहले एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आई थीं, जो कि लोगों को काफी पसंद आई थी. वहीं कार्तिक आर्यन ने सत्यप्रेम की कथा के सक्सेस के बाद फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग शुरू कर दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement