Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सारा-अनन्या को छोड़ इस हसीना के साथ डिनर करने पहुंचे Kartik Aaryan, इस फिल्म में कर सकते हैं रोमांस

Kartik Aaryan हाल ही में बी-टाउन की एक हसीना के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए. दोनों को एक दूसरे को हग करते हुए देखा गया. अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों स्टार्स जल्द किसी फिल्म में नजर आ सकते हैं.

Latest News
सारा-अनन्या को छोड़ इस हसीना के साथ डिनर करने पहुंचे Kartik Aaryan, इस फिल्म में कर सकते ह�ैं रोमांस

Kartik Aaryan and Tara Sutaria

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बनते जा रहे हैं. एक के बाद कई  हिट देने के बाद एक्टर की डिमांड काफी बढ़ गई है. उनकी झोली में एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में गिर रही हैं. कार्तिक अब जल्द ही आशिकी फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट (Aashiqui 3) में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. इसी बीच एक्टर बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ डिनर डेट पर नजर आए. कयास लगाए जा रहे हैं कि तारा ही आशिकी 3 की लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं.  

पिछले साल कार्तिक आर्यन ने अनुराग बसु की आशिकी 3 का हिस्सा बनने की घोषणा की थी. तब से, फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर अटकलें जारी हैं. इस लिस्ट में एक्ट्रेस तारा सुतारिया का नाम जुड़ गया. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि बीती शाम कार्तिक आर्यन को तारा के साथ आउटिंग पर साथ देखा गया.

ये भी पढ़ें: Aashiqui 3: Kartik Aaryan के साथ रोमांस करेंगी ये TV Queen? पहले वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

ऐसे में इस खबर का काफी बज है कि तारा कार्तिक के साथ आशिकी 3 में लीड रोल निभाने वाली हैं. कार्तिक और तारा की इस डिनर आउटिंग ने इसकी कहीं ना कहीं पुष्टी भी कर दी है. इस वीडियो में एक्टर को व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में देखा गया वहीं तारा ने भी ब्लैक टॉप और एनिमल प्रिंट वाली स्कर्ट पहनी हुई थी. डिनर के बाद अपनी-अपनी कारों में बैठने से पहले दोनों ने गले भी मिले.

ये भी पढ़ें: Chandu Champion में Kartik Aaryan का वॉर सीन देखकर उड़ जाएंगे होश, सामने आया First Look

 

बता दें कि आशिकी 3 के डायरेक्शन की कमान अनुराग बसु ने संभाली है. कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर 'आशिकी 3' से जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर कर इस बारे में बताया था. उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, डायरेक्टर अनुराग बासु, म्यूजिक कंपोजर प्रीतम और मुकेश भट्ट नजर आए.

वहीं कार्तिक ने एक और पोस्ट शेयर किया था जिसमें अरिजीत सिंह की आवाज में फिल्म के गाना 'अब तेरे बिन जी लेंगे हम' का छोटा सा हिस्सा सुना जा सकता है. फिलहाल फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement