Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने खोली बॉलीवुड के 'काले सच' की पोल, कहा- ये वैसा नहीं जैसा...

The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने बॉलीवुड के बारे बताते हुए एक लंबा नोट लिखा है. इस नोट में विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, "आप जो देखते हैं वह बॉलीवुड नहीं है. असली बॉलीवुड अपनी अंधेरी गलियों में पाया जाता है."

Latest News
The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने खोली बॉलीवुड के 'काले सच' की पोल, �कहा- ये वैसा नहीं जैसा...

Vivel Agnihotri : विवेक अग्नीहोत्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: The Kashmir Files director Vivek Agnihotri: इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक 'द कश्मीर फाइल्स' The Kashmir Files से चर्चा में आए निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड के बारे में अपनी राय रखी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र किया है कि आखिर असली बॉलीवुड कैसा होता है. रविवार को द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर बॉलीवुड की 'एक अंदरूनी कहानी' सुनाई. फिल्म निर्माता की तरफ से लिखे गए एक-एक शब्द से सोशल मीडिया यूजर्स अपनी सहमती जता रहे हैं. अपने लंबे नोट में उन्होंने कहा, "असली बॉलीवुड अपनी अंधेरी गलियों में पाया जाता है."

उन्होंने लिखा, "मैंने अब बॉलीवुड में यह समझने के लिए काफी साल बिताए हैं कि यहां कैसे काम होता है. आप जो देख रहे हैं वह बॉलीवुड नहीं है. असली बॉलीवुड अपनी अंधेरी गलियों में पाया जाता है. इन गलियों में इतना अंधेरा है कि एक आम आदमी के लिए थाह पाना असंभव है. आइए इसे समझते हैं."

ये भी पढ़ें - The Kashmir Files देखने वाली सवारियों को फ्री राइड दे रहा ये ऑटो वाला, देखें VIDEO

उन्होंने आगे कहा, "इन अंधेरी गलियों में आप टूटे हुए सपने, कुचले हुए सपने, दबे हुए सपने देख सकते हैं. बॉलीवुड अगर कहानियों का म्यूजियम है तो यह भी एक प्रतिभा है. जो कोई भी यहां आता है, वह जानता है कि उसका एक्सेप्टेंस सौदे का हिस्सा है. यहां फैला अपमान और शोषण किसी भी तरह की मानवता में कोमल सपनों, आशाओं और विश्वास को तोड़ देता है."

ये भी पढ़ें - The Delhi Files फिल्म लेकर आएंगे विवेक अग्निहोत्री, कहा - भारत की महान हिंदू सभ्यता को हमेशा नजरअंदाज किया गया

अपने नोट में विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, "खाने के बिना कोई जीवित रह सकता है लेकिन सम्मान, आत्म-सम्मान और आशा के बिना जीना असंभव है. कोई भी मध्यमवर्गीय युवा उस स्थिति में होने की कल्पना करके कभी बड़ा नहीं हुआ. यह उसे इतना कष्ट पहुंचाता है कि कोई लड़ाई करने के बजाय वह हार मान लेता है. भाग्यशाली हैं वे जो घर वापस जाते हैं. जो यहां रहता है, टूट जाता है. जो लोग कुछ सफलता पाते हैं लेकिन ये असली नहीं, वे ड्रग्स, शराब और हर तरह की लाइफ की खराब करने वाली चीजों में शामिल हो जाते हैं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement