Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif ने देवर के बर्थडे पर लुटाया प्यार, भैय्या-भाभी के पैर छूते दिखे Sunny Kaushal

Katrina Kaif ने अपने देवर Sunny Kaushal के बर्थडे पर एक खास पोस्ट किया है जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Katrina Kaif ने देवर के बर्थडे पर लुटाया प्यार, भैय्या-भाभी के पैर छूते दिखे Sunny Kaushal

Katrina Kaif Post For Sunny Kaushal Birthday: सनी कौशल के बर्थडे पर कटरीना का पोस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में कटरीना कुछ ऐसे ही पोस्ट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने ये पोस्ट अपने देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) के लिए किया है जिसे देखकर देवर-भाभी के बीच शानदार बॉन्डिंग साफ नजर आती है. आज विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई और बॉलीवुड एक्टर सनी कौशल का बर्थडे (Sunny Kaushal Birthday) है और कटरीना ने बेहद क्यूट अंदाज में बर्थडे विश किया है.

Katrina Kaif ने देवर को यूं किया बर्थडे विश

सनी कौशल, 28 सितंबर को अपना 33वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. वहीं, इस खास मौके पर उन्हें चारों तरफ से बर्थडे विशेज मिल रही हैं. वहीं, इस खास मौके पर सनी की भाभी कटरीना कैफ ने भी उन्हें विश किया है. कटरीना ने बेहद क्यूट अंदाज में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए देवर के बर्थडे पर प्यार लुटाया है. यहां देखें वायरल हो रहा कटरीना का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal संग शादी को Katrina Kaif ने बताया 'चमत्कार', ये बात सुनकर निराश हो सकते हैं फैंस!

भैय्य-भाभी के पैर छूते दिखे Sunny Kaushal

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की कौशल और सनी कौशल के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो ट्रेडिशनल इंडियन ड्रेस में नजर आ रही हैं और विक्की कौशल ने भी पीले रंग का कुर्ता-पयजामा पहना हुआ है. वहीं, इस तस्वीर में सनी भैय्या-भाभी के पैर छूते नजर आ रहे हैं. सनी ने दोनों के सामने छुक कर प्रणाम किया है. इस तस्वीर में दिख रहा है कि सनी और कटरीना की बॉन्डिंग कितनी खूबसूरत है.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif के इस वीडियो के बाद फैली प्रेग्नेंसी की खबरें? लोग बोले- दिख गया Baby Bump

Sunny Kaushal के लिए Birthday Wish

इस तस्वीर के साथ कटरीना ने कैप्शन में सनी के लिए बर्थडे विश लिखी है. कटरीना ने लिखा- 'जीते रहो, खुश रहो'. इस कैप्शन के साथ उन्होंने केक और मुस्कुराने वाला इमोजी साझा किया है. कटरीना के इस पोस्ट पर कई फैंस के साथ-साथ और सेलेब्रिटीज ने भी सनी को बर्थडे विश दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement