Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 15 में पहुंची ऐसी मां जिससे 3 साल से अलग हैं बच्चे, 25 लाख जीतकर वापस आएंगी खुशियां?

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति(Kaun banega Crorepati 15) में हाल ही में हर्षा नाम की कंटेस्टेंट 25 लाख के सवाल पर पहुंच गई है.

Latest News
KBC 15 में पहुंची ऐसी मां जिससे 3 साल से अलग हैं बच्चे, 25 लाख जीतकर वापस आएंगी खुशियां?

Kaun Banega Crorepati 15

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति(Kaun banega Crorepati 15) काफी चर्चा में है. यह टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है. वहीं, हाल ही में केबीसी 15(KBC 15) की शुरुआत 14 अगस्त से हो चुकी है. इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट नकद राशि लेकर जाते हैं. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ उनके किस्से कहानियां काफी चर्चा में रहते हैं. इसके अलावा शो के कंटेस्टेंट भी लगातार खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में शो की एक कंटेस्ट का भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है.

दरअसल, इन दिनों केबीसी में रिश्ते स्पेशल एपिसोड चल रहे हैं. इस दौरान कंटेस्टेंट हर्षा ने हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के आगे अपने परिवार को लेकर कई खुलासे किए हैं. जिसका प्रोमो वीडियो सोनी लाइव ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस दौरान दिखाया गया है कि हालातों के चलते हर्षा अपने बच्चों से दूर रह रही है. उन्होंने अमिताभ से बात करते हुए कहा कि मेरी बेटी पिछले तीन सालों से चाचा जी के पास रह रही है और मेरा बेटा मेरी मम्मी के पास है.

ये भी पढ़ें- Kaun Banega Crorepati 15 के साथ फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं Amitabh Bachchan, इस दिन शुरू होंगे रेजिस्ट्रेशन

हर्षा पहुंची 25 लाख के सवाल पर 

इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं कि कठिन होता है एक मां के लिए. इस दौरान हर्षा काफी भावुक नजर आती हैं. उसके बाद शो में उनकी बेटी की चाचा के साथ एंट्री होती है और वो कहती हैं कि अब चाहती हूं कि मैं बच्चों के साथ तो रह सकूं. इसी बीच प्रोमो के आखिर में दिखाया जाता है कि हर्षा अपने बेहतरीन गेम से 13 सवाल तक पहुंच जाती हैं, जिसकी कीमत 25 लाख रुपये होती है.

ये भी पढ़ें- KBC में एंट्री का आखिरी मौका, बस बताना होगा फिल्म Pushpa में दिखाए गए लाल चंदन के पेड़ों का सही पता

अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे केबीसी 15 में

वहीं, आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के इस शो में अक्सर ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं. इस बीच बीते दिनों एक्टर और बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे. शो में अभिषेक के साथ सैयामी खेर भी नजर आई थीं. दोनों अपनी फिल्म घूमर का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement