Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 2: फैमिली के साथ रोमांटिक ट्रिप पर हैं Yash, 14 साल के करियर में दीं ये बड़ी फिल्में

KGF 2 की शानदार सफलता के बाद पावर स्टार यश (Power Star Yash) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. यश के फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं और अपने पसंदीदा एक्टर की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहते हैं. यश इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं.

KGF 2: फैमिली के साथ रोमांटिक ट्रिप पर हैं Yash, 14 साल के करियर में दीं ये बड़ी फिल्में

Yash

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: KGF 2: KGF चैप्टर 2 स्टार यश (Yash) अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. केजीएफ की मच अवेटेड सीक्वल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई है. केजीएफ चैप्टर 2 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से भी एक है. रॉकिंग स्टार यश अपनी पत्नी रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) के साथ वेकेशन पर हैं और शानदार प्लेसेज की झलकियों के जरिए अपने फैंस को खुश कर रहे हैं.

यश और रिद्धिमा ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें दोनों ने अपनी वेकेशन के कुछ पलों को साझा किया. वे एक रॉकिंग कपल की तरह शानदार दिखते हैं. पोस्ट में दोनों ने अपने खूबसूरत पलों को शेयर करते हुए लिखा, "पनीर और गैलेटो की दुनिया में.. जहां सूरज देर तक आसमान में रहता है!"

ये भी पढ़ें - Sushmita Sen के चश्मे में दिख गया कुछ ऐसा, ट्रोल करने लगे यूजर्स

यहां देखें पोस्ट

 



कुछ ही समय में उनकी पोस्ट ने इंटरनेट पर आग लगा दी, और सोशल मीडिया यूजर्स अपने 'बॉस' की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे. केजीएफ चैप्टर 2 के बाद यश देश भर में सनसनी बन गए हैं. स्टाइलिश अभिनेता होने के अलावा, यश एक फैमिली मैन भी हैं. उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट हमेशा चर्चा का हिस्सा रहे हैं. हालांकि, इस बार उनकी पत्नी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों से सनसनी मचाई. यश की पत्नी ने 500वें इंस्टाग्राम पोस्ट का जश्न मनाने के लिए एक फैमिली फोटो शेयर की.

 



फोटो में हैंडसम यश, बेटे अथव और बेटी आर्या और पत्नी रिद्धिमा के साथ पोज दे रहे हैं. रिद्धिमा ने तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया है जिसमें लिखा है, "मेरी 500वीं तस्वीर के लिए एक खास!" जैसे ही रिद्धिमा ने तस्वीर को इंटरनेट पर शेयर किया. फैंस ने इस तस्वीर को हाथों हाथ लिया. एक यूजर ने कहा, "चाहे 500वां पोस्ट हो या 5000 वां, आपकी नई पोस्ट को देखने का हमारा उत्साह कभी नहीं बदलेगा मैडम."

ये भी पढ़ें - Vijay Deverakonda की फिल्म में लोगों को नजर आ गई 'लेडी माफिया', इस सीन पर मिली तारीफ

अपने 14 साल के करियर में यश ने रॉकी, किराथका, हार्ट अटैक, गोकुला, राजा हुली और मास्टरपीस जैसी फिल्मों में काम किया. उनके फैंस उन्हें प्यार से रॉकी भाई बुलाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement