Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor Alia Bhatt की फिल्म में KGF के Yash को मिला 'रावण' का रोल, फैंस के लिए एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

कन्नड़ एक्टर और केजीएफ(KGF) सुपरस्टार यश(Yash) ने नितेश तिवारी(Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण में रावण के किरदार को निभाने से इनकार कर दिया है.

Ranbir Kapoor Alia Bhatt की फिल्म में KGF के Yash को मिला 'रावण' का रोल, फैंस के लिए एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

Yash: यश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कन्नड़ एक्टर और केजीएफ(KGF) सुपरस्टार यश(Yash) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक्टर की फिल्म केजीएफ और उसके दूसरे पार्ट को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग भी पहले से कई ज्यादा बढ़ गई है. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर नितेश तिवारी ने रामायण पर आधारित एक फिल्म के लिए यश को रावण के किरदार का ऑफर दिया है. इसी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

दरअसल, ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक यश इस रोल को करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. राम की भूमिका निभाने की तुलना में रावण का किरदार निभाना उनके लिए काफी ज्यादा चैलेंजिंग है. वहीं, इस फिल्म में रणबीर कपूर राम के किरदार में नजर आ सकते हैं. इसलिए यश इसमें रावण का किरदार निभाने के लिए एक्साइटेड थे. हालांकि उनकी टीम ने इसको लेकर साफ तौर पर उन्हें सलाह दी है, कि वह निगेटिव किरदार नहीं निभाए, फिर भले ही वह रावण जैसे शक्तिशाली की भूमिका हो.  

ये भी पढ़ें- Brahmastra 2 में देव बनेंगें KGF स्टार Yash! Karan Johar ने तोड़ी चुप्पी

यश ने किया रावण के किरदार से इनकार

वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यश ने कहा कि मुझे अपने फैंस की भावनाओं को लेकर काफी ज्यादा अलर्ट रहना होगा, क्योंकि वे मुझे लेकर काफी ज्यादा इमोशनल हैं और जब मैं उनकी इच्छा के विरोध जाता हूं तो, अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आती हैं. 

ये भी पढ़ें- K.G.F स्टार Yash निभाएंगे रावण का रोल, राम के लिए सामने आया इस एक्टर का नाम

रणबीर-आलिया निभा सकते हैं राम-सीता का किरदार

आपको बता दें कि हाल ही में खबरें सामने आई थी कि नितेश तिवारी रामायण पर एक फिल्म बना सकते हैं. जिसके लिए रणबीर कपूर राम के तौर पर नजर आ सकते हैं. साथ ही आलिया भट्ट को माता सीता के किरदार के लिए और रावण के लिए केजीएफ एक्टर यश पहली पसंद हैं. हालांकि यश ने रावण के इस किरदार को निभाने से इनकार कर दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement