Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yash: रॉकी भाई को North vs South की बहस पर आया गुस्सा, बोले 'Bollywood की इज्जत करो'

KGF स्टार Yash के देशभर में फैंस हैं. एक्टर ने Bollywood Vs South पर चल रही बहस को लेकर चुप्पी तोड़ी और हिंदी सिनेमा का सम्मान करने को कहा है.

Latest News
Yash: रॉकी भाई को North vs South की बहस पर आया गुस्सा, बोले 'Bollywood की इज्जत करो'

KGF Fame Yash यश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केजीएफ चैप्टर 1 और 2 (KGF Chapter 1 & 2) की शानदार सफलता के बाद साउथ एक्टर यश (Actor Yash) पैन इंडिया स्टार बन गए. उनकी फैन फॉलोइंग अब साउथ तक ही सीमित नहीं बल्कि दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं. उनकी इस साल रिलीज हुई फिल्म KGF 2 का खुमार तो अब तक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं ये बात छिपी नहीं है कि ये साल साउथ फिल्मों के नाम रहा क्योंकि बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों इस साल बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता नहीं देख पाई. हालांकि एक्टर ने अब नॉर्थ बनाम साउथ (North Vs South) को लेकर चल रही बहस पर चुप्पी तोड़ी है और वो बॉलीवुड का बचाव करते भी नजर आए.

हाल ही में एक इंटरव्यू में यश एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में स्वीकार किया कि उनकी फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने इस साल कन्नड़ फिल्म को ऊंचाईयों पर पहुंचाया है. हालांकि, उन्होंने कन्नड़ के लोगों से अपील की है वो ना ही बॉलीवुड और ना ही किसी और फिल्म इंडस्ट्री को नीचा दिखाएं.

यश का कहना है कि वो भी कभी इस दौर से गुजरे हैं और इस सम्मान को हासिल करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. एक्टर ने साथ में लोगों से ये भी अपील की, कि लोग साउथ बनाम नॉर्थ की बातें ना करें और सभी फिल्म इंडस्ट्री का सम्मान करें.

ये भी पढ़ें: Brahmastra 2 में देव बनेंगें KGF स्टार Yash! Karan Johar ने तोड़ी चुप्प

यश ने कहा, 'किसी को घेरना ठीक नहीं है. यह अच्छा विकास नहीं है जब कोई बॉलीवुड का मजाक करना शुरू कर दे वो कुछ भी नहीं हैं. यह सिर्फ एक दौर है. उन्होंने हमें बहुत कुछ सिखाया है.' उन्होंने आगे कहा, 'एक देश के तौर पर हमें अच्छी फिल्में बनानी चाहिए, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप करना चाहिए और थिएटर बनाने चाहिए. करने के लिए कितना कुछ है. इस पीढ़ी को आपस में लड़ना बंद करना चाहिए, बाहर जाकर बाकी दुनिया से मुकाबला करना चाहिए और कहना चाहिए, भारत आ गया है.'

ये भी पढ़ें: KGF के बाद एक और धांसू फिल्म में नजर आने वाले हैं सुपरस्टार Yash, बजट सुनकर हिल जाएगा दिमाग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement