Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khichdi 2 teaser: परेख परिवार ने उड़ाए Farah Khan के होश, खतरनाक मिशन के बीच लगेगा कॉमेडी का तड़का, सामने आई रिलीज डेट

Khichdi 2 teaser: टीवी शो खिचड़ी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था. इसके बाद इसके कलाकारों को लेकर फिल्म भी बनाई गई जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. वहीं अब दूसरा पार्ट भी लोगों को हंसाने आ रहा है.

Latest News
Khichdi 2 teaser: परेख परिवार ने उड़ाए Farah Khan के होश, खतरनाक मिशन के बीच लगेगा कॉमेडी क��ा तड़का, सामने आई रिलीज डेट

khichdi 2 teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2010 में आई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म खिचड़ी: द मूवी (Khichdi: The Movie) की सफलता के बाद अब फिल्म का सीक्वल रिलीज होने को तैयार है. जी हां, पारेख परिवार एक बार फिर बड़े पर्दे पर जोरदार वापसी करने की तैयारी में है. 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान' (Khichdi 2) नाम की इस फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है. इस बार परेख परिवार के साथ डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) भी नजर आने वाली हैं. फिल्म की रिलीज (Khichdi 2 release) डेट का भी ऐलान हो गया है.

खिचड़ी 2 के इस ट्रीजर में न केवल फिल्म की पूरी स्टार कास्ट है नजर आई है बल्कि इस बार फराह खान भी एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी. क्लिप में हंसा के रूप में सुप्रिया पाठक, बाबूजी के रूप में अनंग देसाई, प्रफुल्ल के रूप में राजीव मेहता, जयश्री के रूप में वंदना पाठक नजर आईं. महज 45 सेकेंड के टीजर ने लोगों को हंसी का डोज दिया है, ऐसे में फिल्म कितनी मजेदार होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

इस कुछ सेकेंड के टीजर को देख आपको यकीन नहीं होगा कि शो के ये किरदार 23 साल पुराने हो गए हैं. टीजर में देखा जा सकता है कि फराह खान अपनी गैंग के साथ परेख परिवार को बंधक बनाए हुए हैं. इस दौरान फराह कहती हैं कि पारेख परिवार की वजह से उन्हें 2 बार MRI करवाने की जरुरत पड़ गई थी. 

ये भी पढ़ें: Dipika Chikhlia ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर की भूली बिसरी Unseen फोटोज, देख फिदा हुए फैंस

इस फिल्म को आतिश कपाड़िया ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ये एक एक्शन से भरपूर रोमांचक यात्रा दिखाने वाली है. इसकी कहानी पारेख परिवार के इर्द गिर्द ही घूमेगी.

यहां देखें मजेदार टीजर: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement