Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara Advani ने येलो ड्रेस में ढाया कहर, चेहरे पर नई दुल्हन वाला ग्लो देख फिदा हुए फैंस

Kiara Advani शादी के कुछ ही दिन बाद काम पर लौट आईं. वो कई इवेंट में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उन्हें फिर से मुंबई में एक इवेंट में स्पॉट किया गया.

Latest News
Kiara Advani ने येलो ड्रेस में ढाया कहर, चेहरे पर नई दुल्हन वाला ग्लो देख फिदा हुए फैंस

Kiara Advani कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने पिछले महीने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से शादी की है. बॉलीवुड का ये मोस्ट लविंग कपल अब काम पर वापसी कर चुका है. दोनों अपने अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं. वहीं शादी के बाद दोनों को कई इवेंट में भी देखा जा रहा है. इसी बीच कियारा फिर से मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट हुईं. यहां उन्हें येलो कलर की ड्रेस में देख फैंस दीवाने हो गए हैं. लोगों का कहना है कि उनके फेस पर नई नवेली दुल्हन वाला ग्लो साफ तौर पर देखा जा सकता है.  

कुछ ही समय पहले, कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी वैनिटी वैन से एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने कुछ बड़ी अनाउंसमेंट होने की बात कही थी. थोड़ी ही देर में तस्वीर साफ हो गई और आखिरकार उनकी ये बड़ी अनाउंसमेंट सामने आ गई हैं. दरअसल कियारा स्लाइस ड्रिंक की ब्रांड एम्बेसडर बन गई हैं. उन्होंने कैटरीना कैफ को रिप्लेस किया है. मुंबई में वो इसी के इवेंट में शिरकत करने पहुंची. 

इस इवेंट में कियारा येलो कलर के आउटफिट में काफी सुंदर लग रही थीं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने एक स्टाइलिश क्रोम येलो को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था, जिसमें ट्यूब टॉप और स्लिट वाली मैचिंग फिगर-हगिंग स्कर्ट शामिल है. इस ड्रेस में कियारा काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने स्लाइस का एक ऐड भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

ये भी पढ़ें: Kiara Advani ने कट ड्रेस में दिखाया सिजलिंग अवतार, वीडियो देख ट्रोल्स बोले 'नई दुल्हन को शोभा नहीं देता'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

शादी के बाद सिजलिंग लुक देख लोगों ने कर दिया था ट्रोल 

इससे पहले कियारा को जी सिने अवॉर्ड्स में देखा गया, जहां उन्होंने ऑफ शोल्डर रेड गाउन पहना हुआ था. इस गाउन में वो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं. उनका ये आउटफिट काफी बोल्ड था इसी कारण वो ट्रोल भी हो गईं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बिना बिंदी और सिंदूर वाला लुक नई दुल्हन को शोभा नहीं देता'.

ये भी पढ़ें: Sidharth Malhotra को शादी के मंडप पर देख Kiara Advani के मन में आए थे ऐसे ख्याल, एक्ट्रेस ने रिवील की फीलिंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement