Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: सुनील शेट्टी के लैविश फार्महाउस में सजा अथिया और केएल राहुल का मंडप, वेडिंग वेन्यू से लीक हुआ Video

KL Rahul-Athiya Shetty की शादी का मंडप सज चुका है. इसी से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Latest News
KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: सुनील शेट्टी के लैविश फार्महाउस में सजा अथिया और केएल राहुल का मंडप, वेडिंग वेन्यू से लीक हुआ Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: बी टाउन की गलियों में एक बार फिर शहनाइयां बजने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्री (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है. इसे लेकर तैरारियां भी जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि आथिया और केएल राहुल, सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले फार्महाउस पर सात फैरे लेने वाले हैं. अब इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वक्त वायरल हो रहे इस वीडियो में आथिया और केएल राहुल का ग्रैंड मंडप सजता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि सुनील शेट्टी का ये फार्महाउस बेहद लैविश है. एक्टर अक्सर इससे जुड़े वीडियोज अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करते रहते हैं. अब इस लैविश फार्महाउस में सात फैरे लेकर आथिया और केएल राहुल हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding की पहली झलक वायरल, जानें डेट, वेन्यू से लेकर मेहमानों तक की पूरी डिटेल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कपल के खास दिन के लिए पीले और सफेद कपड़े से मंडप तैयार किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आथिया शेट्टी और केएल राहुल कल यानी 23 जनवरी को खंडाला स्थित फार्महाउस में सात फेरे लेंगे. वेडिंग फंक्शंस तीन दिनों तक चलेंगे. शादी में सिर्फ 200 लोग ही शामिल होंगे जिसमें अथिया की तरफ से 100 मेहमान और केएल राहुल की तरफ से 100 मेहमान शामिल होंगे. इसके अलावा शादी में किसी को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी. 

बताया जा रहा है कि कपल शादी को अपने परिवार और करीबी तक ही रखना चहते हैं. Zoom Digital की रिपोट के अनुसार, शादी के बाद एक बहुत बड़ा रिसेप्शन रखा जाएगा. ये भी खबर आई है कि केएल राहुल के IPL मैच के बाद अपने दोस्तों के लिए एक बड़ी पार्टी रखेंगे. हालांकि, इन तमाम खबरों को लेकर अभी एक्ट्रेस या क्रिकेटर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. साथ ही दोनों के परिवार वालों ने भी शादी की खबरों को लेकर पूरी तरह चुप्पी साधी हुई है.

यह भी पढ़ें: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: सब्यसाची या मनीष मल्होत्रा के नहीं इस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement