Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan 7: 'सेक्स लाइफ' की वजह से Taapsee Pannu को नहीं बुला रहे करण, एक्ट्रेस का खुलासा

Koffee With Karan 7 को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने जो बात कही है उसे सुनकर सभी चौंक गए हैं. उन्होंने बताया है कि शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) आखिर उन्हें कॉफी पीने के लिए इनवाइट क्यों नहीं कर रहे हैं. तापसी ने इसके लिए अपनी सेक्स लाइफ (Sex Life) को जिम्मेदार ठहराया है.

Latest News
Koffee With Karan 7: 'सेक्स लाइफ' की वजह से Taapsee Pannu को नहीं बुला रहे करण, एक्ट्रेस का खुलासा

Koffee With Karan 7, Taapsee Pannu: कॉफी विद करण पर बोलीं तापसी पन्नू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों ओटीटी से लेकर सोशल मीडिया तक फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 7 (Koffee With Karan 7) छाया है. इस शो पर हर हफ्ते बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा कोई ना कोई सेलेब बतौर गेस्ट पहुंचता है और कॉफी पीते-पीते करण उनसे शॉकिंग बातें उगलवा लेते हैं. कई गेस्ट तो ऐसे हैं जो करण के शो पर दूसरी या तीसरी बार पहुंचे हैं लेकिन कईयों को अभी तक बुलावा नहीं आया है. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बताया है कि उन्हें करण जौहर कभी इनवाइट क्यों नहीं करते हैं? तापसी ने अपने बयान से सभी को चौंका दिया है.

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दोबारा' को लेकर काफी बिजी हैं. वो इसके प्रमोशन में जी-जान से लगी हुई हैं. वहीं, इस बीच एक प्रमोशनल ईवेंट में तापसी पन्नू ने कॉफी विद करण को लेकर खुलकर बात की है. उनसे इस शो में अभी तक ना बुलाए जाने को लेकर सवाल पूछा गया था. इस पर तापसी ने तपाक से जो जवाब दिया उसे सुनकर सभी हैरान रह गए. उन्होंने कहा- 'मेरी सेक्स लाइफ उतनी इंटरेस्टिंग नहीं है जिससे कॉफी विद करण शो में जाने का न्योता मिले'.

ये भी पढ़ें- Samantha-Naga Chaitanya के रिश्ते में आ गई थी हाथापाई की नौबत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

 

 

बता दें कि करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में फिल्ममेकर करण जौहर अपने गेस्ट से कई तरह के प्राइवेट सवाल भी करते दिख जाते हैं. इस शो पर नए सीजन में कई गेस्ट पहुंच चुके हैं और इसमें से रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे जैसे सितारों ने सेक्स लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासे किए हैं. बीते एपिसोड में करीना कपूर और आमिर खान पहुंचे थे और इस दौरान दोनों ने ही अतरंगी सवाल पूछने पर करण जौहर की क्लास लगा डाली थी.

ये भी पढ़ें- Tusshar Kapoor ने प्लास्टिक सर्जरी के सावल पर ले लिया Preity Zinta का नाम, फिर मचा था बवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement