Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KRK की मुश्किलें नहीं हो रही हैं कम, जमानत याचिका पर लिया गया ये फैसला

KRK की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अपने विवादित ट्वीट की वजह से गिरफ्तार केआरके को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. अब उनकी जमानत याचिका भी सोमवार के लिए टाल दी गई है.

Latest News
KRK की मुश्किलें नहीं हो रही हैं कम, जमानत याचिका पर लिया गया ये फैसला

KRK : केआरके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: KRK: अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर केआरके (KRK) की मुश्किलें आसान नहीं हो रही हैं. केआरके (KRK) अपने विवादास्पद ट्वीट मामले में गिरफतार कर लिए गए थे. फिलहाल केआरके जेल में रहेंगे क्योंकि उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है. बीते दिनों मलाड पुलिस ने 2020 में उनके एक विवादित ट्वीट को लेकर उन्हें गिरफ्तार किया था. मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद केआरके हिसासत में लिए गए थे. गिरफ्तारी के बाद केआरके ने सीने में दर्द की शिकायत की थी. हालत बिगड़ने के बाद केआरके को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले केआरके लगातार खबरों में छाए रहते हैं. केआरके अपने एक पुराने ट्वीट को लेकर मुश्किलों में फंस गए हैं. इस मामले में उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, "केआरके के नाम से मशहूर अभिनेता कमाल राशिद खान विवादास्पद ट्वीट मामले में फिलहाल जेल में रहेंगे क्योंकि उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है."

ये भी पढ़ें - Kamal R Khan को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2020 में किए विवादित ट्वीट को लेकर की गई कार्रवाई

ये है मामला 
बताया जा रहा है कि केआरके ने साल 2020 में बॉलीवुड के दो दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. दोनों के निधन के बाद केआरके ने लिखा था, 'मैं सीरियस होकर ये बात करना चाहता हूं कि मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता.'

ये भी पढ़ें - 'Virat Kohli के डिप्रेशन की वजह हैं Anushka Sharma', KRK के इस बयान पर भड़के यूजर्स, लगा दी क्लास

केआरके के इस ट्वीट के बाद उनपर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी. इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था. अब मलाड पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement