Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TJMM में Shraddha Kapoor के Bikini Scene पर KRK ने किया ऐसा भद्दा कमेंट, लोगों ने कहा 'शर्म करो'

Tu Jhoothi Main Makkaar फिल्म में Shraddha Kapoor के Bikini Scene पर KRK ने ऐसा भद्दा कमेंट किया है, जिसे लेकर कई लोग उन पर नाराज होते दिख रहे हैं.

TJMM में Shraddha Kapoor के Bikini Scene पर KRK ने किया ऐसा भद्दा कमेंट, लोगों ने कहा 'शर्म करो'

Tu Jhoothi Main Makkaar: तू झूठी मैं मक्कार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में चर्चाओं में हैं. कईयों की शूटिंग हो चुकी है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच में होली के मौके पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) रिलीज हुई है. इस फिल्म को तरह- तरह के रिव्यूज मिल रहे हैं. कोई इसे पसंद कर रहा तो कोई कमियां निकाल रहा है. वहीं, अब एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने फिल्म में श्रद्धा के बिकिनी सीन (Bikini Scene) पर कुछ ऐसा कह दिया है कि वो बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं.

दरअसल, केआरके ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर TJMM का रिव्यू करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन को जमकर ट्रोल करते दिख रहे हैं. उनका कहना है कि 'लव रंजन साहब बार-बार फिल्म को पानी में ले जाते हैं, जहां श्रद्धा कपूर को पानी में कुदा देते हैं, लेकिन रणबीर कपूर को बाहर खड़ा रखते हैं'. उनका कहना है कि रणबीर अपनी फिल्मों में विग पहनते हैं, इसलिए लव रंजन ने उन्हें पानी में नहीं उतारा.

ये भी पढ़ें- रिलीज के दूसरे दिन ढेर हुई Ranbir Kapoor की फिल्म Tu Jhoothi Mein Makkaar, होली के बाद कमाई में आई गिरावट

इस वीडियो में वो श्रद्धा के बिकिनी सीन पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि 'लव रंजन साहब, आप ये तो बताएं कि आप श्रद्धा का क्या दिखाना चाह रहे थे? वह न दीपिका पादुकोण हैं, न कैटरीना कैफ और न ही करीना कपूर हैं तो आप क्या दिखाना चाह रहे थे? केआरके ने श्रद्धा को 'बेचारी' कहते हुए उनकी बॉडी पर भद्दा कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें: Tu Jhuthi Mai Makkar Review: Holi पर Ranbir, Shraddha ने लगाया रोमांस का तड़का, जानें क्या बोली पब्लिक?

बता दें कि एक बार फिर से केआरके सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं लेकिन वो बार- बार ऐसी हरकतें करते दिख जाते हैं. इससे पहले अपनी कमेंट बाजी के लिए वो कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं, जब सलमान खान ने उन पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement